Top
Home > Archived > बराक ओबामा के साथ प्रियंका करेंगी डिनर, व्हाइट हाउस से मिला न्यौता

बराक ओबामा के साथ प्रियंका करेंगी डिनर, व्हाइट हाउस से मिला न्यौता

 Special News Coverage |  5 April 2016 10:40 AM GMT

बराक ओबामा के साथ प्रियंका करेंगी डिनर, व्हाइट हाउस से मिला न्यौता

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने व्हाइट हाउस में डिनर का न्योता भेजा है। जल्द ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर आप अमेरिकन प्रेसिडेंट बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा के साथ देखेंगे। अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में दिखने के बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल वहां की चहेती स्टार बन गई है। दरअसल में ओबामा हर साल व्हाइट हाउस में डिनर का एक खास प्रोग्राम रखते हैं। प्रियंका चोपड़ा को प्रेसिडेंट बराक ओबामा की ओर से व्हाइट हाऊस के आखिरी 'व्हाइट हाऊस कॉरेस्पोंडेंट्स डिनर' के लिए आमंत्रित किया गया है। बराक ओबामा और वाशिंगटन में प्रथम महिला मिशेल ओबामा इस डिनर मेजबान होंगे।


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की चर्चा हर किसी की जुबान पर है। अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में अपनी भूमिका के लिए अवॉर्ड्स जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा के साथ दुनिया के इस सबसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति बराक ओबामा डिनर करना चाहते हैं।

अंगेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, अगले हफ्ते होने वाले व्हाइट हाउस डिनर में प्रियंका शिरकत कर पाएंगी या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि वह आजकल 'क्वांटिको' और 'बेवॉच' की शूटिंग में बिजी हैं क्वांटिको से इंटरनेश्नल फेम पा चुकी प्रियंका के फेम में दिन पर दिन बढ़ोतरी हो रही है। हाल ही में प्रियंका ने दुनिया के सबसे बडे अवॉर्ड ऑस्कर के रेड कारपेट पर जलवे बिखेरे थे।

हालांकि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि प्रियंका इस डिनर ऑफर स्वीकार करेंगी या नहीं। टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपने सूत्रों से हवाले से खबर दी है कि देसी गर्ल के इस डिनर कार्यक्रम में शामिल होने या न होने पर अगले हफ्ते तक स्थिति साफ हो जाएगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर ऐसा होता है तो प्रियंका इस शाही डिनर में बराक ओबामा और मिशेल ओबामा के अलावा हॉलीवुड स्टार ब्रैडली कूपर, लूयी लियू, जेन फोंडा और कई जानी मानी हस्तियों के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा 'व्हाइट हाऊस कॉरेस्पोंडेंट्स डिनर' समारोह को लैरी विलमोर होस्ट करेंगे जो कि मशहूर शो The Nightly Show With Larry Wilmore के होस्ट हैं। इस समारोह‍ में प्रैस के अलावा कई सरकारी अधि‍कारी भी शामिल होंगें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it