Home > Archived > तलाक पर बनी सहमति, बच्चों की कस्टडी करिश्मा के पास

तलाक पर बनी सहमति, बच्चों की कस्टडी करिश्मा के पास

 Special News Coverage |  8 April 2016 1:24 PM GMT

तलाक पर बनी सहमति, बच्चों की कस्टडी करिश्मा के पास

मुंबर्इ: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और बिजनेसमैन संजय कपूर के बीच चल रहे तलाक के मामले में आपसी सहमति बन गई है। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान दोनों आपसी सहमति से अलग होने के लिए तैयार हो गये हैं। दोनों बच्चे समायरा और कियान करिश्मा के पास रहेंगे और संजय कभी भी आकर उनसे मिल सकते हैं।

इससे पहले दोनों के तलाक का मामला मुबंई के बांद्रा की एक फैमिली कोर्ट में चल रहा था। इससे पहले भी दोनों आपसी सहमति से एकदूसरे से तलाक लेने के लिए राजी हो गये थे, लेकिन बाद में करिश्मा ने ऐसा करने से मना कर दिया और दोनों का एकदूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरु हो गया।


संजय द्वारा दायर एक याचिका में दावा किया गया है कि करिश्मा ने सिर्फ पैसों के लिए उनसे शादी की और बहुत चालाकी से अपने ऐशो-आराम के लिए उन्हें परिवार से दूर कर दिया। उन्होंने यह भी कहा था कि करिश्मा एक पत्नी और बहू की जिम्मेदारी निभाने में असफल रही हैं साथ ही उन्होंने एक मां की जिम्मेदारी को भी अच्छी तरह से नहीं निभाया।

दोनों की शादी वर्ष 2003 में हुई थी। बड़ी बेटी समायरा वर्ष 2005 में और बेटा कियान वर्ष 2010 में पैदा हुआ था। इससे पहले करिश्मा ने आरोप लगाया था कि संजय पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने, शराबी होने और धोखा देने का आरोप लगाया था।

Tags:    
Share it
Top