Top
Home > Archived > बजरंगी भाईजान के साथ कभी उन्हें सगे भाई कमी नहीं खली - शाहरुख़

बजरंगी भाईजान के साथ कभी उन्हें सगे भाई कमी नहीं खली - शाहरुख़

 Special News Coverage |  14 Dec 2015 3:03 PM GMT



सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि उन्हें सगे भाई की जरूरत कभी महसूस नहीं होती क्योंकि उनके पास सबसे अच्छे दोस्त बजरंगी भाईजान स्टार सलमान खान हैं।


ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब के दौरान 'चेन्नई एक्सप्रेस' स्टार से पूछा गया था कि क्या उन्हें असल जीवन में सगे भाई की कामना थी? इस सवाल के जवाब में 50 साल के एक्टर ने जवाब दिया, 'मेरे दोनों बेटे अब मेरे दोस्त हैं और भाई और सबकुछ हैं, ऐसे में मैं ठीक हूं। और फिर भाईजान हमेशा ही हमारे साथ है।



शाहरुख की नई फिल्‍म ‘दिलवाले’ इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इन दिनों वह हर तरह से इस फिल्‍म का प्रोमोशन कर रहे हैं। इस वीकेंड वह सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 9’ में भी इस फिल्‍म का प्रचार करेंगे। इसके लिए खास तौर पर सेट बनाया गया था और खास प्रोमो भी शूट किया गया। इस प्रोमो में दोनों खान काली मंदिर में जूते पहने दिखे तो इस पर विवाद भी हो गया।


वर्षों की खटास के बाद शाहरुख और सलमान फिर से दोस्त बने हैं। और अब एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में शाहरुख ने सलमान के शो बिग बॉस के लिए फोटोशूट भी करवाया है। जिसमें दोनों स्टार्स शानदार अंदाज में दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंगे। उम्मीद है यह दोनों स्टार्स टीवी के बाद जल्द ही किसी फिल्म में एक साथ नजर आएं।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it