Home > Archived > प्रत्यूषा आत्महत्या केस : डॉक्टरों को शक गर्भवती थी प्रत्यूषा!

प्रत्यूषा आत्महत्या केस : डॉक्टरों को शक गर्भवती थी प्रत्यूषा!

 Special News Coverage |  3 April 2016 11:02 AM GMT

प्रत्यूषा आत्महत्या केस : डॉक्टरों को शक गर्भवती थी प्रत्यूषा!

मुंबई: प्रत्युषा बनर्जी आत्महत्या मामले में कहा जा रहा है कि प्रत्युषा दो महीनों से गर्भवती थी। उनके गर्भाशय में सफ़ेद तरल पदार्थ मिला है। इसके बाद से डॉक्टरों को शक है कि प्रत्युषा गर्भवती थी। इस बात की जांच के लिए उनके गर्भाशय में मिले तरल प्रदार्थ को जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल भेज दिया गया है, ताकि सच्चाई सामने आ सके।

सर्जन डॉ एसएम पाटिल ने मीडिया से बात करते हुए इसकी पुष्टि की और कहा कि प्रत्युषा के गर्भाशय में मिले उस तरल प्रदार्थ को स्टोर कर लिया गया है और उसे हिस्टोपैथॉलजी टेस्ट के लिए जेजे हॉस्पिटल भेजा गया है। प्रत्युषा बनर्जी के नाम एक ख़त आपको बता दें कि ये तरल पदार्थ उन महिलाओं के गर्भशय में पाए जाता हैं, जो प्रेग्नेंट होती हैं या फिर उनके गर्भाशय में किसी तरह का इन्फेक्शन हुआ होता है। लेकिन सच टेस्ट रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा।


खुदकुशी से पहले की रात प्रत्युषा ने पार्टी की थी, जमकर शराब पी थी। वहीं शक के घेरे में आए उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किए गए हैं। 14 घंटों तक पुलिस की लंबी पूछताछ के बाद राहुल ने सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि प्रत्यूषा की मौत सफोकेशन की वजह से ही हुई थी। प्रत्युषा इसी महीने 14 अप्रैल के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज से शादी करने वाली थी। लेकिन इससे पहले ही उन्होंने मौत को गले लगा दिया।

Tags:    
Share it
Top