Top
Breaking News
Home > Archived > मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूं पर मचा बवाल

'मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूं' पर मचा बवाल

 Special News Coverage |  13 Oct 2015 11:52 AM GMT

Sunny

मुंबई : बॉलीवुड में जबसे सनी लियोनी आई हैं तब से उनके सितारे बुलंद होते जा रहे हैं। सनी लियोन की जिंदगी से प्रेरित होकर एक फिल्म बनने जा रही है। सेक्सी फिल्म बनाने के लिए मशहूर कांति शाह एक फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम है "मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूँ"।

कांति शाह की फिल्म 'मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूं' फिल्म पोर्न स्टार सनी लियोन से प्रेरित बताई जा रही है। इस फिल्म की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसमें दिखाया जाएगा कि एक लड़की है, जो सनी लियोनी की तरह पोर्न स्टार बनना चाहती है और फिर फिल्म स्टार। इस फिल्म में सनी लियोनी की भूमिका में एक नई अभिनेत्री नज़र आएगी।




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">



सनी लियोनी नजदीकी सूत्रों का कहना है सनी लियोनी की बिना मंजूरी के कांति शाह कैसे सनी का नाम इस्तेमाल कर सकते हैं। रामगोपाल वर्मा ने भी साल 2008 में फिल्म 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' में अंतरा माली ने एक छोटे से गांव की ऐसी लड़की की भूमिका निभाई थी, जो माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फ़ैन थी और वह मुम्बई आकर माधुरी जैसी स्टार बनना चाहती थी। मुम्बई आने के बाद उस लड़की की जद्दोजहद और तकलीफ को फिल्म में दिखाया गया था। बिना माधुरी के विरोध के वो फिल्म आई और गई।

पिछले दिनों रामू ने श्रीदेवी के नाम पर भी फिल्म बनाई थीए जिससे श्रीदेवी नाराज हुई थीं। सवाल उठता है कि क्या वाकई लड़कियां सनी लियोनी बनना चाहेंगी, अब माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी से तो सनी की तुलना दूर-दूर तक नहीं हो सकती।

Sunny

ऐसे में कांति शाह ‘मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूं’ फिल्म बनाकर क्या साबित करना चाहते हैं खुद सनी लियोनी का कहना है कि वह अगले जन्म में कभी भी सनी लियोनी नहीं बनना चाहेंगी। इस बात पर सनी कांति से नाराज हो गई हैं कि उनसे बिना पूछे उन्होंने ऐसा फैसला क्यों कर लिया, इसलिए सनी लियोनी ने उन्हें अदालत में घसीटने की बात कही है। बताया यह भी जा रहा है कि सनी के पति डेनियल को इस फ़िल्म से आपत्ति है और वह अदालत का दरवाज़ा खटखटा सकते हैं।

वैसे सनी को तो खुश होना चाहिए कि अब उनके नाम पर फिल्म बनने जा रही है। क्योंकि उन्हें दुख होता है कि इंडस्ट्री में कोई उन्हें गंभीर तौर पर नहीं लेता। जबकि फिल्मकार अपनी फिल्म में उनका एक सेक्सी आइटम या सीन भी रखने लगे हैं।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it