Home > Archived > बॉबी डार्लिंग नवंबर में भोपाल के बिजनेसमैन से रचाएंगी शादी

'बॉबी डार्लिंग' नवंबर में भोपाल के बिजनेसमैन से रचाएंगी शादी

 Special News Coverage |  13 Oct 2015 8:22 AM GMT

bobby darling marriage

मुंबई : 'बिग बॉस' फेम बॉबी डार्लिंग एक बार फिर से सुर्खियों में हैं और वो भी अपनी शादी की खबर को लेकर। टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग जल्द ही भोपाल के एक बिजनेसमैन से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ।

खबरों के मुताबिक बॉबी डार्लिंग भोपाल के कारोबारी रमणीक शर्मा के साथ सात फेरे लेंगी। खबरों के मुताबिक, पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी इस साल नवंबर में कोर्ट मैरिज करेंगी। उनकी शादी का रिसेप्शन भोपाल और मुंबई दोनों जगह ही होगा। 


सूत्रों के मुताबिक शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।  इसके अलावा भोपाल में शादी के रिस्पेशन में इंडस्ट्री की कई हस्तियों के शामिल होने की भी उम्मीद है।  




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




बिग बॉस शो सहित कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

बॉबी का असली नाम पंकज शर्मा है। वे दिल्ली की रहने वाली हैं। बॉलीवुड में आने के बाद वे बॉबी के नाम से फेमस हुई हैं। बॉबी ने 23 साल की उम्र तक 18 किरदार गे कैरेक्टर के रूप में निभाए थे। इसके लिए उनका नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज किया गया है। बॉबी बिग बॉस के पहले सीजन में हिस्सा ले चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

बॉबी डार्लिंग का बॉलीवुड में कई लोगों से अफेयर रह चुका है। पिछले कुछ महीनों तक वे एक्टर अमित शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन महीने भर में उनका ब्रेक अप हो गया। बॉबी डार्लिंग के अनुसार, अब उन्हें सच्चा जीवन साथी मिल गया है और अपना घर बसाने जा रही हैं। मेरी शादी काफी भव्य होगी लेकिन इस बारे में अभी मैं और बात करना नहीं चाहती।''

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें



style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top