Top
Home > Archived > कुछ इस तरह बनाएं लड़कियों के दिल में जगह

कुछ इस तरह बनाएं लड़कियों के दिल में जगह

 Special News Coverage |  8 Oct 2015 11:33 AM GMT

boy-and-girl


अगर आपको लड़की को अपनी तरफ खींचना है, एक आकर्षण बनाना है की वो आपके बारे में सोचती रहे तो पहले लड़कियों के दिल में जगह बनाये । ये बहुत मुश्किल नहीं है आप लड़कियों को अपनी और आकर्षित करने के लिए बस इन दस तरीको का इस्तेमाल करे, ये दस तरीके क्या है उनके दिल में जगह बनाने के लिए ।

1. केयर करने वाले बने महिलाएँ संवेदनशील लडकों की कदर करती हैं और विशेष रुप से तब, जब वे परेशान होती हैं यह, एक दूसरे के साथ जुडने का प्रभावशाली तरीका है।


2. सभ्‍य बने जब बात रोमान्स की हो, तो कई महिलाएँ चाहती है कि उनका पार्टनर पारंपरिक मर्दाने पुरुष की भूमिका निभाए हो सकता है कि लड़की बैठने के लिये खुद ही कुर्सी खीच सकती हो लेकिन अगर वह ऐसा करने में शर्मा रही हो तो आपका समय आ गया है कि आप उच्‍च कोटि के पुरुष बन जाएं।

3. अपने कपड़ों से प्रभावित करें फैशन तो आते-जाते रहते हैं। पर, पुरुषों को हमेशा अपने सौंदर्य और कपडों पर ध्यान देना चाहिए अगर, वो आपको टाइट जींस में देखना पसंद करती है, तो उनके लिए ज्यादातर टाइट जींस पहनें।

4. अपनी खामियाँ ना छिपाएँ महिलाओं को, अच्छे व्यक्ति से बेहतर मनुष्य बने की कोशिश करने वाले पुरुष काफी आकर्षक लगते हैं "महिलाओं को व्यक्तिगत विकास पसंद है, और वे विचारशील और संवेदनशील पुरुषों को ज्यादा पसंद करती हैं"। उन्हें, अपनी खामियाँ पहचानने वाले पुरुष पसंद आते हैं।

अगर आप लंबे समय तक काम करने के बाद काफी थक जाएं या चिडचिडापन मेहसूस करें, तो उन्हें अपनी इस खामी को बताने वाले पुरुष पसंद आते हैं।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




5. हमेशा उनकी प्रशंसा करें महिलाओं को हमेशा उनकी प्रशंसा करने वाले पुरुष अच्छे लगते हैं, और वो भी वे जो उनके बिना कहे उनकी प्रशंसा करें अगर वो काफी आकर्षक लगें, फिट दिखें या कोई नया हेयरकट करवाया हो - तो उनकी प्रशंसा जरुर करें।

6. अपने संबंधों के बारे में बात करने से ना डरें अगर महिलाएँ, आप से अपने संबंधों के बारे में बात करना चाहे, तो इसका अर्थ यह नहीं कि आपने कुछ गलत किया, यह बहुत अच्छी बात है। आप दोनों को, एक सच्ची और लंबी बातचीत एक दूसरे के करीब ला सकती है।

7. रोमांस को सरल और निरंतर रखें आप चाहे, उनके साथ पिछले 2 महीने से हैं या 20 सालों से, अपने रिश्ते को हमेशा रोमैंटिक बनाए रखें। इस सरल रोमैंटिक भाव को कई महिलाएँ सराहती है और अपने भाव को बत्ती गुल होने पर व्यक्त करती हैं।

8. बिस्तर पर वह करें जो वो चाहती है पहले, यह पूछे कि वह क्या चाहती है। फिर अपनी इच्छा को सकारात्मक और सही तरीके से उनके सामने व्यक्त करें

9. अपने सुझाव उन पर ना थोपें। अगर, वह किसी बात से परेशान है, तो उन्हें सलाह देने के बजाय उनकी बात सुनें पुरुष, अपने सुलझाव उन पर थोप कर उनकी दुनिया को सीमित कर देते हैं। पर महिलाएँ, आप से केवल अपनी बात कहना चाहती हैं उनकी बात को सुने और अपने रिश्ते को गहरा बनाएँ।

10. केवल सर हिलाना काफी नहीं है उनकी बात को महत्वपूर्ण ढंग से सुने वह, यह भी जानने की कोशिश करेगी कि उनकी बातें कितनी ध्यान से सुनी जा रहीं है केवल सर हिलाने से बात खत्म नहीं होगी। जब बात करते समय, वह रुकती है- तो, आपको संकेत देती है कि अपनी प्रतिक्रिया बहुत स्नेह से दें।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप
के लिए यहां क्लिक करें





style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


Next Story
Share it