Home > Archived > ऋतिक-कंगना विवाद : कंगना का प्यार भरा ई-मेल हुआ लीक

ऋतिक-कंगना विवाद : कंगना का प्यार भरा ई-मेल हुआ लीक

 Special News Coverage |  22 April 2016 10:26 AM GMT

ऋतिक-कंगना विवाद : कंगना का प्यार भरा ई-मेल हुआ लीक

मुंबई: ऋतिक ने मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम डिविजन को 40 एडिशनल ईमेल सबूत के तौर पर सौंपे हैं। दावा है कि ये सभी ईमेल कंगना ने ऋतिक को उनके ऑरिजिनल ईमेल ऐड्रेस पर 24 मई, 2014 के बाद भेजे थे। वकील के मुताबिक, ये ईमेल इस केस की जांच में अहम साबित हो सकते हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही रितिक ने साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेश सेल को इन ई-मेल को सबूत के तौर पर दिया था। जो मेल्स साइबर क्राइम सेल को रितिक ने दिया है उसमें कंगना ने एक जगह लिखा है कि 'यदि किसी दिन तुमने ऐसा कहा, कि तुम मुझे नहीं चाहते तो यह मेरे लिए बहुत ही र्ददनाक हकीकत होगी। मैं इससे कैसे उबर पाऊंगी ?


दिसंबर, 2014 में ऋतिक ने साइबर पुलिस में शिकायत की थी कि उनके नाम से कोई शख्स उनके एक फैन से बात कर रहा है। हालांकि, ऋतिक ने उस वक्त कंगना का नाम नहीं लिया था, क्योंकि ऐसा होने पर पूछताछ के लिए कंगना को भी बुलाया जाता। मार्च के आखिरी हफ्ते में उन्होंने इस शिकायत को री-ओपन करते हुए एफआईआर दर्ज कराई। इसमें उन्होंने कंगना का नाम लिया। पुलिस ने सात दिन में कंगना से बयान दर्ज कराने को कहा था।

आईटी एक्ट के सेक्शन 66 सी और 66 डी और आईपीसी के सेक्शन 419 के तहत 25 मार्च को यह एफआईआर दर्ज हुई है। रिपोर्ट में ऋतिक ने कहा है कि उनके कंगना के और फेक ईमेल अाईडी के बीच कई ईमेल हुए। कंगना की बहन इस बात की गवाह हैं। लिहाजा, उनका बयान भी अहम है। एक्टर ने कहा है कि जिस ईमेल अकाउंट से कंगना को मेल भेजे जा रहे थे, वह उनका था ही नहीं।

सायबर सेल के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार सुबह कंगना के घर पर दस्तक दी। सुबह साढ़े दस बजे पहुंची पुलिस को वहां से यह कहकर लौटा दिया गया कि कंगना रनोट घर पर नहीं हैं। कंगना के दोस्त ने बताया कि 'रंगून' से समय मिलने के बाद कंगना ने अपनी मां और कुछ दोस्तों के साथ लंच प्लान किया था। कंगना को मीडिया की ओर से फोन कॉल्स जाने लगे। इस बात से वो परेशान हो रही थी। ऐसे में उन्होंने घर से बाहर जाना ही बेहतर समझा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top