Top
Home > Archived > ऋतिक के नोटिस के जबाब में कंगना ने लगाया धमकाने का आरोप

ऋतिक के नोटिस के जबाब में कंगना ने लगाया धमकाने का आरोप

 Special News Coverage |  15 March 2016 1:05 PM GMT

ऋतिक के नोटिस के जबाब में कंगना ने लगाया धमकाने का आरोप

मुंबई: कंगना रनोट ने ऋतिक रोशन के मानहानि के नोटिस के जवाब में मंगलवार को 21 पेज का नोटिस भेजा है। सूत्रों के मुताबिक, इसमें उन्होंने ऋतिक पर धमकाने का आरोप लगाया है। एक इंटरव्यू में कंगना ने एक्स पार्टनर बताते हुए ऋतिक पर उनके नाम के जरिए पब्लिसिटी बटोरने का आरोप लगाया था। ऋतिक ने सोमवार को नोटिस भेजा|

कंगना के एक्स पार्टनर वाले बयान को लेकर ऋतिक ने मानहानि का नोटिस भेजा है। यह नोटिस ऋतिक ने अपने वकील दीपेश मेहता के जरिए भेजा है। इसके जवाब में कंगना ने मंगलवार को नोटिस भेजा। इसमें लिखा है कि उन्होंने कभी किसी का नाम नहीं लिया। इसलिए वे किसी की मानहानि के लिए दोषी नहीं हो सकतीं। कंगना ने ऋतिक को जवाब देने के लिए पांच दिनों का समय दिया है। हालांकि, अभी तक ऋतिक ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया है।


जनवरी के आखिर में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने 'आशिकी 3' से बाहर कराया। बता दें कि पहले इस फिल्म में कंगना और ऋतिक को लेने की बात चल रही थी। जवाब में कंगना ने कहा था, "हां, मैंने भी ऐसे बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यों करते हैं। उनके इस बयान पर ऋतिक नाराज हो गए और उन्होंने ट्वीट किया- "जितनी भी महिलाओं के साथ मीडिया ने मेरा नाम जोड़ा, उससे ज्यादा चांस तो मेरे पोप डेन के साथ हैं।” ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा है।

कंगना की वजह से टूटा था ऋतिक-सुजैन का रिश्ता, कंगना और ऋतिक की बढ़ती नजदीकियां सुजैन को पसंद नहीं थीं, जिस वजह से सुजैन ऋतिक से दूर हो गईं।
कंगना और ऋतिक ने 'काइट्स' और 'कृष 3' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इसके बाद ही इनके अफेयर की खबरें सामने आई थीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it