Home > Archived > बाबरी मस्जिद कांड पर बन रही फिल्म में, अजय देवगन निभाएंगे मुख्य भूमिका

'बाबरी मस्जिद' कांड पर बन रही फिल्म में, अजय देवगन निभाएंगे मुख्य भूमिका

 Special News Coverage |  24 April 2016 10:19 AM GMT

'बाबरी मस्जिद' कांड पर बन रही फिल्म में, अजय देवगन निभाएंगे मुख्य भूमिका

मुम्बईः अजय देवगन को बाबरी मस्जिद विध्वंस पर आधारित एक फिल्म का ऑफर मिला है जिसे 'कबीर' नाम से बनाया जाएगा। अजय देवगन देश के सबसे विवादित फिल्म का हिस्सा बनने जा रहें हैं। मशहूर लेखक के. विजयेन्द्र प्रसाद अभिनेता अजय देवगन को लेकर एक फिल्म बना सकते हैं।

1992 में हुए बाबरी मस्जिद-अयोध्य कांड को भला कोई कैसे भुला सकता है। कईयों के ज़िन्दगी का इतिहास इस कांड से जुड़ा हुआ है। उस कांड की वजह से कई लोगों के घर के चिराग हमेशा के लिए बुझ गए और कई औरतें विधवा हो गयी। आँखों में आंसू ला देने वाले इस कांड पर अब फिल्म बन रही है।


फिल्म को लिखा है ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बाहुबली’ के राइटर के वि विजेंद्र प्रसाद ने। फिल्म के लिए एक्टर अजय देवगन को अप्रोच किया गया है। अजय ने हांमी भरी है की नहीं ये तो अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की अजय इतनी दमदार फिल्म को ना नहीं कहेंगे।

अगर अजय इसे स्वीकार कर लेते हैं तो यह उनके कैरियर की सबसे विवादित भूमिका होगी। यह सरकार विरोधी फिल्म नहीं होगी। फिल्म में बाबरी मस्जिद को ढहाने के बाद उपजे उपद्रव के साथ उस एक व्यक्ति के बारे में बताया जाएगा, जो हिंसा के विरुद्ध निडर होकर सामने आया।

अजय को यह विषय अच्छा लगा है। इसका निर्माण सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी करेंगे। अजय इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘शिवाय‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उसके बाद वह मिलन लूथरिया की ‘बादशाहो‘ में जुटेंगे जो अगले वर्ष 26 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top