Top
Home > Archived > गुडविल ऐंबैसडर विवाद : सलमान खान को मिला ऐश्वर्या राय का सपॉर्ट

गुडविल ऐंबैसडर विवाद : सलमान खान को मिला ऐश्वर्या राय का सपॉर्ट

 Special News Coverage |  26 April 2016 1:50 PM GMT




मुंबई : रियो ओलिंपिक में सलमान खान को गुडविल एंबेसडर बनाए जाने पर स्पोर्ट्स फील्ड से जुड़ी हस्तियां सवाल उठा रही हैं। इस बीच, उनकी पुरानी दोस्त और कभी बेहद करीब रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन उनके सपोर्ट में आ गई हैं।

सलमान खान को लेकर चल रहे विवाद पर जब उनकी राय पूछी गई तो ऐश्वर्या ने जवाब दिया, 'कोई भी जो देश की नुमाइंदगी के लिए अच्छा कर रहा है और जो काम कर रहा है या कह रहा है या जिस भी वजह से वह स्टैंड कर रहा है... हम सभी देश का हिस्सा हैं, वह चाहे खेल हो, कला हो या संगीत... मुझे लगता है कि यही बात सबसे अच्छी है और इसे समझे जाने की जरूरत है।'


बता दें कि बीते शनिवार को इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन (आईओए) ने सलमान को अगस्त में होने वाले रियो ओलिंपिक के लिए इंडियन टीम का गुडविल एंबेसडर बनाया है।

इन्होने किया विरोध :
आपको बता दें सबसे पहले पहलवान योगेश्वर दत्त ने ट्वीट कर कहा- एंबेसडर का क्या काम होता है, यह कोई मुझे बता सकता है क्या? क्यूं पागल बना रहे हो देश की जनता को। वहीं, पूर्व हॉकी खिलाड़ी और सांसद दिलीप टर्की ने कहा कि सलमान को ब्रांड एंबेसडर बनाया जाना अच्छा है पर अगर किसी खिलाड़ी को बनाते तो ज्यादा अच्छा होता।

मिल्खा सिंह ने ट्वीट कहा- अगर एक एंबेसडर भेजने की जरूरत है तो मुझे लगता है कि पीटी उषा, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, अजीत पाल सिंह बेटर च्वॉइस हो सकते हैं। IOA को स्पोर्ट्स इवेंट के लिए किसी बॉलीवुड पर्सन को एंबेसडर नहीं बनाना चाहिए था। उनका फैसला गलत है।

इन्होने किया सपोर्ट :
वहीं, सलमान के सपोर्ट में सांसद हेमा मालिनी और परेश रावल ने भी बयान दिए हैं। सलमान के पिता सलीम खान ने मिल्खा सिंह पर कमेंट किया। उन्होंने सोमवार को कहा कि बॉलीवुड ने ही मिल्खा सिंह को गुमनामी से बचाया। बीजिंग ओलिंपिक (2008) में शूटिंग में इंडिया को गोल्ड मेडल दिलाने वाले अभिनव बिंद्रा सलमान के सपोर्ट में आए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it