Top
Home > Archived > क्या दोस्ती में आई दरार ? सलमान ने ऐसा क्या कह दिया जो सबके सामने रो पड़े आमिर खान

क्या दोस्ती में आई दरार ? सलमान ने ऐसा क्या कह दिया जो सबके सामने रो पड़े आमिर खान

 Special News Coverage |  5 Oct 2015 11:49 AM GMT

Aamir-Khan-and-Salman-Khan-together

मुंबई : एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुपर स्टार सलमान खान और आमिर खान की दोस्ती में दरार आ गई है। दोनों में से किसी भी एक्टर ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है, लेकिन खबर है कि उनके बीच ज्यादा बातचीत नहीं हो रही है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, दोनों के बीच दूरियों की वजह उनके द्वारा एक-दूसरे पर किए गए कमेंट्स हैं। दोनों के बीच तीखी बहस हुई, जिसके बाद सलमान ने आमिर को फेक या बनावटी बता डाला। इससे आमिर को ठेस पहुंची और उनकी आंखों में आंसू आ गए।


रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ने अपने बांद्रा स्थित घर पर पार्टी दी थी। यहां सलमान भी मौजूद थे। आमिर ने यहां सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की तारीफ की, लेकिन बाद में सलमान की फिल्मों के चुनाव को लेकर आलोचना करने लगे।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आमिर ने कहा कि अगर सलमान ने अपने करियर की शुरुआत में इस तरह मैच्योरिटी दिखाई होती तो आज उनके पास गर्व करने लायक कई फिल्में होतीं। आमिर यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि सलमान को स्टोरी या स्क्रीनप्ले को लेकर ज्यादा चिंता नहीं करनी पड़ती और न ही दूसरे एक्टरों की तरह मेहनत, क्योंकि ऑडियंस ऐसे ही उनकी फिल्मों को इतना प्यार देती है। सलमान उनके इस कमेंट से नाराज हो गए। उन्होंने आमिर को ताना मारते हुए कहा कि भले ही वह आमिर की तरह कड़ी मेहनत करने वाले न हों, पर कम से कम वे अपने डायरेक्टर और राइटर्स को क्रेडिट तो देते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, वहां से निकलते वक्त सलमान ने आमिर को 'फेक' (बनावटी) कहा। इससे आमिर की आंखों में आंसू आ गए और वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">




Next Story
Share it