Home > Archived > अभिनेता कादर खान जिन्दा हैं, सोशल मीडिया पर उडी मौत की झूठी खबर

अभिनेता कादर खान जिन्दा हैं, सोशल मीडिया पर उडी मौत की झूठी खबर

 Special News Coverage |  3 April 2016 8:24 AM GMT

Kadar Khan


मुंबई : हिंदी फिल्म सिनेमा में अपनी अदायगी से लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बनाने बाले अभिनेता कादर खान जिन्दा हैं। कादर के परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र ने अफवाहें खारिज करते हुए कहा कि वह एकदम ठीक हैं। आपको बता दें सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से उनकी मौत की खबर उड़ रही है।

78 वर्षीय कादर खान हाल में 'हो गया दिमाग का दही' फिल्म में नजर आए। इसकी निर्देशक फौजिया अर्शी ने शनिवार देर शाम को बताया, 'ये सभी ट्वीट और पोस्ट अफवाहें हैं। वह बिल्कुल ठीक हैं। मेरी देर शाम उनसे बात हुई थी।'


उन्होंने कहा, 'मैं सबसे ऐसी अफवाहें न फैलाने की दरख्वास्त करूंगी।' कादर को 'हिम्मतवाला', 'आंखें' और 'कुली नंबर वन' जैसी फिल्मों में हास्यपूर्ण संवाद अदायगी के लिए आज भी बहुत प्यार से याद किया जाता है।

सोशल मीडिया में इससे पहले भी उनके मरने की अफवाहें उड़ी थीं। कादर को वृद्धावस्था संबंधी दिक्कतों के चलते चलने-फिरने में दिक्कत होती है। आए दिन मुंबई स्थित उनके आवास पर उनकी चिकित्सीय जांच होती रहती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top