Home > Archived > सोहा से तलाक की खबरों पर कुणाल खेमू ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले

सोहा से तलाक की खबरों पर कुणाल खेमू ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले

 Special News Coverage |  16 April 2016 8:48 AM GMT

soha ali khan and kunal khemu


मुंबई : सोहा अली खान से शादी टूटने की खबरों को कुणाल खेमू ने नकार दिया है। इतना ही कुणाल ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के अंदाज में ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट दे दी तो फिर में प्रेस की भी नहीं सुनता।







कुणाल ने मीडिया में आ रही इस तरह की तलाक की खबरों पर सफाई देते हुए ट्वीट किया। बाद में उनकी पत्नी सोहा ने भी उन्हें सपोर्ट करते हुए रीट्विट किया।

कुणाल ने अपनी तलाक की खबरों को भुनाने वाले लोगों को भी खूब खरी-खोटी सुनाई है। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों के बीच दूरियों का कारण बच्चा बन रहा है।

सुनने में आ रहा था कि कुणाल जल्द से जल्द पापा बनना चाहते हैं, लेकिन सोहा अभी मां बनने के लिए तैयार नहीं हैं। इसी चक्कर में दोनों के बीच काफी समय से खिट-पिट चल रही है। हालांकि अब कुणाल के इस ट्वीट के बाद यह साफ हो गया है कि दोनों के बीच जो भी मामला चल रहा था, वह अब शांत हो गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top