Home > Archived > लंदन एयरपोर्ट पर हिरासत में अक्षय कुमार नहीं चली हीरोगिरी

लंदन एयरपोर्ट पर हिरासत में अक्षय कुमार नहीं चली हीरोगिरी

 Special News Coverage |  7 April 2016 12:37 PM GMT

लंदन एयरपोर्ट पर हिरासत में अक्षय कुमार नहीं चली हीरोगिरी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया और उनसे करीब डेढ़ घंटे तक अधिकारियों ने पूछताछ की। सवाल यह उठता है कि एयरपोर्ट अधिकारियों ने उन्हें क्यों रोका, जबकि उनके नाम के आगे खान भी नहीं जुड़ा है। सूत्रों की मानें, तो उन्हें आधिकारियों ने कुछ देर के लिए इसलिए रोके रखा, क्योंकि उनके पास वीजा नहीं था। वो बिनावीजाके यात्रा कर रहे थे।

अक्षय बुधवार को अपने निजी ट्रेनर के साथ मुंबई से लंदन पहुंचे थे। यहां उन्हें अपनी आने वाली फिल्म रुस्तम की 15 दिन तक शूटिंग करनी है। लेकिन एयरपोर्ट पर ही उन्हें जनरल होल्डिंग एरिया में रोक लिया गया और गोरों के सामने अक्षय की एक नहीं चली।


एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि कनाडा के नागरिक को टूरिस्ट के तौर पर ही ब्रिटेन में बिना वीजा आने की इजाजत है। अधिकारियों के मुताबिक, अक्षय ने बताया कि वह फिल्म शूटिंग के लिए लंदन आए हैं, लेकिन इसके लिए वीजा की जरूरत होती है। इसीलिए उन्हें रोका गया था। सूत्रों के मुताबिक, अक्षय ने निजी जगह पर उन्हें बैठाए जाने की गुजारिश की, लेकिन अधिकारियों ने इसे ठुकरा दिया। हालांकि अक्षय ने ऐसी खबर से इनकार करते हुए कहा कि उनके पास वैध वीजा था और वह कुछ देर के लिए ही एयरपोर्ट पर रुके थे।

Tags:    
Share it
Top