Top
Home > Archived > अब लगेगा मैडम तुसाद म्यूजियम में कपिल शर्मा का मोम का पुतला

अब लगेगा मैडम तुसाद म्यूजियम में कपिल शर्मा का मोम का पुतला

 Special News Coverage |  18 March 2016 2:05 PM GMT

अब लगेगा मैडम तुसाद म्यूजियम में कपिल शर्मा का मोम का पुतला

मुंबई: भारतीय टीवी के कॉमेडियन कपिल शर्मा का कद सिर्फ भारत में ही नहीं बढ़ा, बल्कि वो सात समंदर पार भी काफी लोकप्रिय हैं। लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अब लगेगा कॉमेडियन कपिल शर्मा का मोम का पुतला। जी हाँ, एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने यह दावा किया है। अगर ऐसा होता है तो कपिल पहले भारत के पहले टीवी स्टार होंगे, जिनका पुतला इस म्यूजियम में लगेगा। आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले नरेंद्र मोदी का पुतला लगाने के लिए टीम ने उनका मेजरमेंट लिया था।


फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी की सूची में स्थान पाने वाले कपिल शर्मा के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि होगी। अगर ऐसा होता है तो कपिल भारत के पहले टीवी स्टार होंगे, जिनका पुतला इस म्यूजियम में लगेगा। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लंदन स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में अब कपिल शर्मा भी नजर आएंगे।

सूत्रों से पता चला है कि पीएम मोदी के मोम के पुतले के लिए जो टीम मेजरमेंट लेने आई थी, उसी ने कपिल का भी मेजरमेंट लिया है। यह भी जानकारी मिली है कि कपिल के स्टैच्यू पर काम शुरू हो चुका है. यह 6 महीने में पूरा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें : मोम के पीएम मोदी, मैडम तुसाद म्यूजियम में जल्द लगेगी मोदी की प्रतिमा

कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर काम कर रहे हैं। यह शो 23 अप्रेल 2016 से हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर देखा जा सकेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it