Top
Home > Archived > आमिर के बयान पर हंगामा करने की बजाय उसके पीछे छिपे डर को समझें - सोनम कपूर

आमिर के बयान पर हंगामा करने की बजाय उसके पीछे छिपे डर को समझें - सोनम कपूर

 Special News Coverage |  12 Dec 2015 9:47 AM GMT

Sonam support aamir on intolerance

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने आमिर खान के असहिष्णुता संबंधी बयान पर उनका बचाव करते हुए कहा कि अभिनेता की बात को गलत संदर्भ में लिया गया। सोनम ने यह भी कहा कि आमिर की बातों पर हंगामा करने की बजाय उसके पीछे के डर को समझने की जरूरत है।


आमिर ने पिछले महीने एक समारोह में कहा था कि उनकी पत्नी को देश में बढ़ती असहिष्णुता के बीच बेटे की सुरक्षा की चिंता सता रही है और एक दिन उन्होंने आमिर से पूछा कि क्या ऐसे माहौल में उन्हें देश छोड़ देना चाहिए? आमिर की इस टिप्पणी के लिए कई लोगों की आलोचना की। हालांकि सोनम का कहना है कि लोगों ने उनकी बात को गलत तरीके से लिया।



सोनम ने कहा कि लोगों ने उनके बयान को गलत संदर्भ में लिया। क्या आपने उनका पूरा साक्षात्कार देखा है या सिर्फ उनके एक बयान को पकड़कर बैठे हैं? यह वास्तव में पति-पत्नी के बीच घर में होने वाली एक बातचीत थी, जिसमें वे कई तरह की बातें करते हैं।


सोनम कहती हैं कि मुझे लगता है कि यह बस एक आलोचना थी और यदि कोई व्यक्ति किसी की आलोचना करता है तो इसका अर्थ यह नहीं कि वह राष्ट्र विरोधी है। वास्तव में मुझे लगता है कि रचनात्मक आलोचना हमेशा अच्छी होती है। अगर कोई मेरे अभिनय की आलोचना कर रहा है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह मुझसे नफरत करता है। इसका अर्थ यह है कि मैं पर्दे पर जो कुछ भी कर रही हूं, उसमें सुधार की जरूरत है। चीजों को दिल पर लेने की जरूरत नहीं है। सोनम ने कहा कि उन्हें डर है कि इस घटना के बाद आमिर शायद ही अपने दिल की बात सबके सामने रख पाएं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it