Home > OMG: एक पार्टी के दौरान हनी सिंह और बादशाह में हुर्इ हाथापाई

OMG: एक पार्टी के दौरान हनी सिंह और बादशाह में हुर्इ हाथापाई

 Special News Coverage |  2016-03-30 13:00:19.0

एक पार्टी के दौरान हनी सिंह और बादशाह में हुर्इ हाथापाई

मुंबई: पंजाबी पॉप सिंगर यो यो हनी सिंह और बादशाह के बीच टकराव दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। खबरों के मुताबिक इन दोनों के ही बीच में अब मनमुटाव की चर्चा भी तेज हो चली है, एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके बादशाह और हनी सिंह के बारे हाल ही में खबरें आईं हैं कि दोनों के बीच एक पार्टी में कहासुनी हो गई और यह बात झड़प तक पहुंच गई।

पंजाबी पॉप सिंगर यो यो हनी सिंह व रैप स्टार बादशाह यह दो ऐसी शख्सियत है जिन्होंने अपने सुपरहिट गानों के बल पर पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक दर्शकों के दिल पर राज किया।

सूत्रों के अनुसार हनी सिंह और बादशाह एक कॉमन दोस्त की पार्टी के दौरान छोटी सी कहासुनी के बीच में यह विवाद इतना बढ़ गया की नौबत झड़प तक पहुंच गई और दोनों एक-दूसरे पर तीखे कमेंट तक करने लगे। मामला इतना बढ़ गया कि बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गर्इ, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को एक-दूसरे से दूर किया। गौरतलब है की इससे पहले भी हनी सिंह ने बादशाह की तुलना नैनो कार से की थी।

इससे पहले भी हनी सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म 'जोरावर' के ट्रेलर लांच पर बादशाह की तुलना नैनो कार से की थी। इस इवेंट के दौरान जब मीडिया की तरफ से हनी सिंह से यह सवाल पूछा गया कि कि उनका बॉलीवुड से गायब होने का फायदा बादशाह के करियर को आज टोप पर ले आया है तो इस पर हनी सिंह ने कहा था कि आपने कभी रोल्स रॉयस चलाई है, रोल्स रॉयस और नैनो कार में बहुत फर्क होता है।

Tags:    
Share it
Top