Home > Archived > पूजा मिश्रा ने सनी लियोनी पर किया 100 करोड़ मानहानि का मुकदमा, जानिये क्यों ?

पूजा मिश्रा ने सनी लियोनी पर किया 100 करोड़ मानहानि का मुकदमा, जानिये क्यों ?

 Special News Coverage |  5 April 2016 7:51 AM GMT

पूजा मिश्रा


मुंबई : टीवी शो 'बिग बॉस' सीजन-5 की कंटेस्टंट रहीं मॉडल पूजा मिश्रा ने ऐक्ट्रेस सनी लियोनी पर मानहानि का मामला दर्ज करते हुए 100 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग की है। पूजा ने सनी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में मुकदमा किया है।

पूजा मिश्रा ने याचिका में दलील दी है कि वह टीवी शो 'बिग बॉस' सीजन 5 की फेमस कंटेस्टंट थीं और सनी उस शो में बहुत बाद में शामिल हुईं। पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि सनी ने जलन (ईर्ष्या) की वजह से से मीडिया के एक धड़े को मानहानि करने वाला इंटरव्यू दिया। पूजा का आरोप है कि सनी ने एक न्यूजपेपर के आर्टिकल में उनके खिलाफ आरोप लगाए, जिसकी वजह से लोगों की नजर में उनकी इमेज खराब हुई।


पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि शहर के एक न्यूज पेपर को सनी ने इंटरव्यू दिया था। कहा, उस आर्टिकल में मेरे खिलाफ कई आरोप लगाए गए थे। लोगों की नजर में मेरी इज्जत कम हुई। उन्होंने कहा कि इस वजह से उन्हें अपना फिक्स डिपोजिट तोड़ना पड़ा। जिससे उन्हें 70 लाख रूपए तक नुकसान हुआ।

सनी लियोनी के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 500 (मानहानि) के तहत केस चलाने की अपील की गई है। इस मामले पर हाई कोर्ट में गर्मी की छुट्टियों के बाद जून में सुनवाई का फैसला लेगा।

Tags:    
Share it
Top