Top
Home > Archived > प्रत्यूषा बनर्जी का मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई मौत की वजह

प्रत्यूषा बनर्जी का मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई मौत की वजह

 Special News Coverage |  2 April 2016 2:00 PM GMT



मुंबई : प्रत्यूषा बनर्जी का शनिवार को मुंबई में अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रत्यूषा बनर्जी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत दम घुटने से हुई थी। यानी इसे अभी सुसाइड केस ही माना जा रहा है। इस बीच, पुलिस उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से लगातार पूछताछ कर रही है।

वहीं, सूत्रों के मुताबिक, प्रत्यूषा के माता-पिता ने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर किसी तरह के गंभीर आरोप नहीं लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, ”राहुल और प्रत्युषा के बीच नॉर्मल कपल जैसे ही झगड़े होते थे। दोनों कपल की तरह ही रहते थे। जांच होनी चाहिए और आत्महत्या की असली वजह सामने आनी चाहिए। जो भी गुनहगार है उसे कड़ी सजा मिले। ”




इसे भी पढ़ें : प्रत्यूषा बनर्जी ने की खुदकुशी, पढ़ें – दर्द को बखूबी बयां करता उनका आखिरी Whatsapp स्टेटस

आपको बता दें प्रत्यूषा बनर्जी शुक्रवार शाम अपने फ्लैट पर फैन से लटकी मिली थीं। उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह उन्हें हॉस्पिटल ले गए। लेकिन प्रत्यूषा को डेड डिक्लेयर कर दिया गया। बाद में हॉस्पिटल में उनके ब्वॉयफ्रेंड की गैरमौजूदगी पर कई को-स्टार्स ने सवाल उठाए थे।


प्रत्यूषा बनर्जी अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज के साथ (फाइल)


राहुल ने ये दिया बयान
राहुल ने बताया कि मैं शाम करीब साढ़े चार बजे घर पहुंचा। दो बेडरूम वाले इस घर की एक चाबी मेरे पास और दूसरी प्रत्यूषा के पास रहती थी। राहुल ने बताया कि जब वह अंदर के बेडरूम में गए तो उन्होंने देखा कि प्रत्यूषा पंखे से लटकी हुई थी। मैं काफी ज्यादा डर गया था। मैंने पड़ोसियों की मदद से प्रत्यूषा को उतारा और हम उसे नजदीक के अस्पताल कोकिलाबेन लेकर गए। हमे उसके जिंदा होने की उम्मीद थी। में डर गया था।

प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड ने कहा कि मैं इतना ज्यादा डर गया था और परेशान था। इसी वजह से मैंने पुलिस को जानकारी नहीं दी। कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि प्रत्यूषा मर चुकी है। उसके बाद मैंने कुछ दोस्तों को और प्रत्यूषा के परिवार को उसकी जानकारी दी। अस्पतालवालों ने ही पुलिस को जानकारी दी।

नहीं मिला सुसाइड नोट
पुलिस को प्रत्यूषा के घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।प्रत्यूषा अंधेरी वेस्ट में अपने दोस्तों के साथ रहती थीं और उनका परिवार मुंबई से बाहर रहता है। प्रत्यूषा झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली थीं। उनकी राहुल से मुलाकात जमशेदपुर में ही एक पार्टी के दौरान हुई थी।

टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्तों और को-स्टार्स ने जब यह खबर सुनी तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। बहुतों ने शुरुआत में इसे अप्रैल फूल का मजाक लगा। प्रत्यूषा के इस कदम उठाने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

एक्ट्रेस सारा खान ने कहा, ‘मैं शॉक्ड हूं। वह एक मजबूत इरादों वाली लड़की थी। वह आत्महत्या नहीं कर सकती।’ ‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी रहे एजाज खान ने तो साफ तौर पर कहा कि प्रत्यूषा की हत्या की गई है, क्योंकि वह आत्महत्या कर ही नहीं सकती।

प्रत्यूषा की करीबी दोस्त काम्या पंजाबी ने कहा, ‘मुझे नहीं पता उसने यह कदम क्यों उठाया? वह जिंदगी को आसान समझने वाली लड़की थी। मैं कुछ नहीं कह सकती, कुछ भी नहीं। वह चली गई और हमें रोने के लिए छोड़ गई।’

बॉलीवुड निर्माता तनुज गर्ग ने ट्वीट किया, ‘भयानक, प्रत्यूषा बनर्जी के बारे में भयानक खबर। एक बार उनसे पार्टी में में मिला था।’ बिग बॉस के सह प्रतियोगी कुशाल टंडन ने लिखा, ‘खबर बहुत दुखद है। मैं जानता हूं कि जिंदगी कठिन है, लेकिन आपको ऐसा करने की क्या जरूरत है? वह बहुत कम उम्र की थीं। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ होगा। इस समय उनके परिवार के लिए दुआ कर रहा हूं।’ मॉडल-ऐक्ट्रेस गौहर खान ने ट्वीट कर उनकी मौत पर दुख जताया और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it