Home > Archived > बड़ा खुलासा : प्रत्यूषा बनर्जी ने सुसाइड से एक दिन पहले करवाया था अबॉर्शन!

बड़ा खुलासा : प्रत्यूषा बनर्जी ने सुसाइड से एक दिन पहले करवाया था अबॉर्शन!

 Special News Coverage |  19 April 2016 6:01 AM GMT

प्रत्यूषा बनर्जी



मुंबई : प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। टेस्ट के बाद डॉक्टरों ने इस बात को कन्फर्म किया है कि प्रत्यूषा बनर्जी प्रेग्नेंट थीं और सुसाइड करने से एक ही दिन पहले उन्होंने अबॉर्शन कराया था।

मुंबई के जेजे अस्पताल की रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा बनर्जी प्रेग्नेंट थी। डॉक्टरों के मुताबिक उसने 1 अप्रैल को अपनी खुदकुशी से एक दिन पहले अबॉर्शन कराया था। जेजे अस्पताल में प्रत्यूषा के यूट्रस के टिश्यूज का हिस्टोपैथोलॉजिकल एग्जामिनेशन किया गया था। उसके बाद ही यह खुलासा हुआ है। इससे पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा के यूट्रस में सफेद रंग का गाढ़ा तरल पदार्थ मिलने की बात कही गई थी, जो प्रेग्नेंसी के शुरुआती चरण की तरफ इशारा करता है।


अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि प्रत्यूषा कुछ दिन पहले या महीने भर पहले प्रेग्नेंट हुई थीं। प्रत्यूषा के यूट्रस में सेकेंड्री इन्फेक्शन और इन्जरी मिली है और ऐसे हालात मिसकैरिज या अबॉर्शन करते वक्त होता है। डॉक्टरों के मुताबिक ऐसी इन्जरी तभी होती है जब ऑबर्शन कराया गया हो।

लेकिन डॉक्टरों की मानें तो पुलिस को बच्चे के पिता के बारे में पता लगाने में काफी मुश्किल होगी क्योंकि जांच में उसके कोई सबूत नहीं मिल सके हैं।

बता दें कि धारावाहिक 'बालिक वधू' फेम 24 वर्षीय प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रत्युषा अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं और दोनों साथ एक ही फ्लैट में रहते थे।

Tags:    
Share it
Top