Home > दो दिन बाद दुल्हन बनेंगी प्रीति जिंटा ? 10 साल छोटे अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड से कर रहीं हैं शादी

दो दिन बाद दुल्हन बनेंगी प्रीति जिंटा ? 10 साल छोटे अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड से कर रहीं हैं शादी

 Special News Coverage |  2016-02-09 12:19:38.0

दो दिन बाद दुल्हन बनेंगी प्रीति जिंटा



मुंबई : बॉलीवुड की डिंपल गर्ल जल्द ही दुल्हन बनने जा रहीं हैं। जी हाँ ! 41 वर्षीय प्रीति जिंटा जल्द ही अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी करने जा रही हैं।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट Spotboye.com के मुताबिक प्रीती ने अपने फ्रेंड्स को फोन कर शादी के लिए न्यौता दिया है। हालांकि प्रीति ने अभी तक इस बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

यह शादी अमेरिका में होगी और 12 से 16 के बीच शादी के सभी कार्यक्रम होंगे। खबरी ने बताया 'शादी अमेरिका में होगी और पांच दिन तक प्रोग्राम चलेंगे। खबर है कि प्रीति अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड को पिछले 1 साल से डेट कर रही हैं।


जीन 30 साल के हैं और प्रीति 41 की। जीन लॉस एंजिलिस में रहते हैं। वे बतौर फाइनेंशियल एनालिस्ट का काम करते हैं। प्रीति और जीन की मुलाकात कुछ सालों पहले अमेरिका की एक ट्रिप के दौरान हुई थी। प्रीति के भाई US में रहते हैं, इसलिए वे अक्सर वहां आती-जाती रहती हैं।



आपको बता दे कि प्रीति आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन है। और उनका नाम कई सारे क्रिकेटर और सेलेब्रिटी से जुड़ा। उनका बिजनेसमैन नेस वाडिया से रिलेशन काफी सुर्ख़ियो में रहा था।

Tags:    
Share it
Top