Home > Archived > अस्पताल में भर्ती हुए रणदीप हुड्डा, आज होगा ऑपरेशन

अस्पताल में भर्ती हुए रणदीप हुड्डा, आज होगा ऑपरेशन

 Special News Coverage |  18 April 2016 9:04 AM GMT

अस्पताल में भर्ती हुए रणदीप हुड्डा, आज होगा ऑपरेशन

नई दिल्ली: बॉलिवुड ऐक्टर रणदीप हुड्डा को बीती शाम दिल्ली के फोर्टीस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्हें अपेंडिक्स के अटैक के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और उनका ऑपरेशन आज होना है। सलमान ख़ान की आगामी फ़िल्म 'सुल्तान' की दिल्ली में चल रही शूटिंग के दौरान अभिनेता रणदीप हुड्डा रविवार शाम बेहोश हो गए। रणदीप को शूटिंग के दौरान अपेंडिक्स का दर्द उठा और वो बेहोश हो गए।

फिल्म की प्रवक्ता की ओर से दिए बयान में बताया गया, "रणदीप इस समस्या से काफ़ी समय से जूझ रहे थे और कुछ दिनों से परेशान भी थे लेकिन शूटिंग शेड्यूल के कारण वो इसे नज़रअंदाज़ कर रहे थे।" दर्द दबाने के लिए काफी स्ट्रॉन्ग डोज़ वाली दवाइयां भी लीं।

इस फ़िल्म में सलमान के कोच की भूमिका निभा रहे रणदीप शॉट की तैयारी कर रहे थे जब उन्हें दर्द उठा और फिर वो बेहोश हो गए।

रणदीप पिछले कुछ समय से काफ़ी व्यस्त हैं और वो एकसाथ तीन फ़िल्मों के लिए काम कर रहे हैं जिनमें पहली है 'सरबजीत', दूसरी उनकी सोलो फ़िल्म 'लाल रंग' और तीसरी 'सुल्तान'। रणदीप को दिल्ली के फ़ोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और सोमवार शाम उनका ऑपरेशन किया जाएगा, फ़िल्म की प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top