लाइफ स्टाइल

...जब ट्विटर पर सचिन-अमिताभ और लता मंगेश्कर ने एक दूसरे को बताया 'महान'

Special News Coverage
22 Jan 2016 2:10 PM GMT
Sachin Amitabh And Lata Mangeshkar


नई दिल्ली : ट्विटर पर आज एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गज सचिन तेंडुलकर - अमिताभ बच्चन और लता मंगेश्कर ने गुरुवार को ट्विटर पर एक दूसरे को महान बताते हुए एक दूसरे की जमकर तारीफ़ की।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अहमदाबाद की एक दीवार की तस्वीर ट्वीट की, जिसमें उनके साथ सचिन तेंडुलकर और लता मंगेशकर का चेहरा बना हुआ था। अमिताभ का चेहरा बीच में था। तस्वीर के साथ अमिताभ ने ट्वीट किया, 'अहमदाबाद की सड़क पर एक दीवार..!! जो शख्स बीच में है, उसे बाकी दो महान लोगों के बीच वहां नहीं होना चाहिए।' अमिताभ के ट्वीट करते ही उनके फैन्स इस तस्वीर को रिट्वीट करने लगे और इस पर कमेंट भी किए।




अमिताभ का यह ट्वीट देखने के बाद सचिन ने इसके जवाब में लिखा, 'इनमें से केवल एक ही शख्स ऐसा है, जिसे अब 'पूर्व' कह कर बुलाया जाता है। अमिताभ बच्चन और लता मंगेशकर प्रेरणास्रोत हैं और समय से परे हैं।'





सचिन के ट्वीट को भी उनके प्रशंसकों ने खूब रिट्वीट किया और उनके जवाब की तारीफ की। साथ ही, सचिन के ट्वीट पर खुद लता मंगेशकर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'नमस्कार अमित जी और सचिन। आपका ऐसा कहना आपकी विनम्रता है मगर सच में आप दोनों विश्वरत्न हैं।'





इसके बाद अमिताभ, सचिन और लता के ढेर सारे प्रशंसकों ने सचिन और अमिताभ के ट्वीट्स को शेयर किया और एक-दूसरे के प्रति जताए गए इनके सम्मान की तारीफ की।
Next Story