Top
Breaking News
Home > Archived > जोधपुर कोर्ट में पेश हुए सलमान बोले, मैं बेगुनाह हूं - मुझे गलत तरीके से फंसाया गया

जोधपुर कोर्ट में पेश हुए सलमान बोले, मैं बेगुनाह हूं - मुझे गलत तरीके से फंसाया गया

 Special News Coverage |  10 March 2016 7:17 AM GMT




जोधपुर : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अवैध हथियार रखने के मामले पर गुरुवार को जोधपुर की निचली अदालत में अपना बयान दर्ज कराया। अदालत में सलमान ने खुद को एक बार फिर बेकसूर बताया और कहा कि उन्हें गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सिग्नेचर मेरे थे, लेकिन बयान पुलिस के दबाव में दिया। मामले में अगली सुनवाई 4 अप्रैल को होगी।

सुनवाई के दौरान जज ने सलमान से उनके माता-पिता का नाम पूछा और साथ ही धर्म और राष्ट्रीयता भी पूछी। सलमान ने अपना धर्म और राष्ट्रीयता दोनों भारतीय बताई। कोर्ट में सलमान के वकील ने जज से गवाह पेश करने के लिए और समय मांगा, जिस मानते हुए कोर्ट ने तारीख आगे बढ़ा दी। इस दौरान सलमान करीब 12 मिनट कोर्ट में रहे. उनके साथ उनकी बहन अलवीरा भी थीं।


आपको बता दें सलमान पर अवैध हथि‍यार रखने का आरोप है। इसके साथ ही उन पर ऐसा हथियार रखने का भी आरोप है, जिसके लाइसेंस की समयसीमा समाप्त हो गई थी। मामले में पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।

क्या है मामला ?
बता दें कि यह मामला 1998 में 1-2 अक्टूबर की रात को काले हिरण के शिकार का है। सलमान खान और सैफ अली खान समेत कुछ अन्य कलाकार इसमें आरोपी हैं। सभी कलाकार यहां राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग करने आए थे। सलमान खान पर तीन अलग-अलग स्थान पर हिरण का शिकार करने के आरोप हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it