Home > 27 फरवरी को रिहा हो सकते है संजय दत्त!

27 फरवरी को रिहा हो सकते है संजय दत्त!

 Special News Coverage |  2016-01-06 06:12:45.0

Sanjay Dutt

मुंबईः महाराष्ट्र सरकार मुंबई सीरियल ब्लास्ट केस में सजायाफ्ता फिल्म अभिनेता संजय दत्त को 27 फरवरी को बाकी सजा को माफ़ कर रिहां कर सकती है। संजय दत्त फिलहाल आर्थर जेल में बंद है।

आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बोलीबुड अभिनेता मुंबई सीरियल ब्लास्ट 1993 में दोषी पाए गये थे। जिसमें सुप्रीमकोर्ट ने मार्च 2013 में सजा सुनाई थी। सूत्रों ने ये जानकारी बुधबार को टाइम्स नाऊ को दी।



सूत्रों की मानें तो संजय दत्त को अच्छे बर्ताव की वजह से सजा में छूट दी जा रही है। इससे पहले संजय दत्त की रिहाई के मामले में तब पेंच फंसता नजर आया था, जब वह परोल के बाद दो दिन देरी से यरवदा जेल पहुंचे थे। ऐसे में संभावना जताई जा रही थी कि इसके लिए संजय दत्त को अलग से सजा हो सकती है।

आपको बता दें कि संजय दत्त मुंबई में 1993 के धमाकों से जुड़े गैरकानूनी ढंग से हथियार रखने के मामले में पांच साल की सजा काट रहे हैं। वह 18 माह की सजा पहले ही काट चुके थे। सुप्रीम कोर्ट ने मार्च 2013 में दत्त को टाडा के तहत आतंक के आरोप से तो बरी कर दिया था। लेकिन गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने के मामले में दोषी करार दिया था। 1993 के धमाकों में 257 लोगों की जान चली गई थी।

Tags:    
Share it
Top