Breaking News
Home > Archived > अंगूरी भाभी को बड़ा झटका : लग गया लाइफटाइम बैन, अब TV पर नहीं दिखेंगी ?

'अंगूरी भाभी' को बड़ा झटका : लग गया लाइफटाइम बैन, अब TV पर नहीं दिखेंगी ?

 Special News Coverage |  14 April 2016 6:42 AM GMT

अंगूरी भाभी


मुंबई : टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे को हो सकता है कि आप फिर कभी टीवी पर नहीं देख पाएंगे। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन शिल्पा पर लाइफटाइम बैन लगाने जा रहा है। बीच में सीरियल छोड़ने और गैर-पेशेवर रवैया अपनाने के खिलाफ प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने शिल्पा के खिलाफ शिकायत की थी।

‘भाबीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर से विवाद के बाद शिल्‍पा ने शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। इसे गैरपेशेवर व्‍यवहार मानते हुए सिने एंड टीवी आर्टिस्‍टेस एसोसिएशन (CINTAA) ने उन पर लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला किया है। इसका मतलब यह हुआ कि अब कोई प्रोड्यूसर उन्‍हें काम नहीं देगा। उनके हाथ से ‘द कपिल शर्मा शो’ भी निकल गया है।


टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' की शुरुआत पिछले साल मार्च में हुई थी। इस शो की वजह से शिल्पा काफी लोकप्रिय हुई है। कुछ महीने से उनका शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर विवाद चल रहा था। यह भी खबरें आई थीं कि दो बार शिल्पा की फीस भी बढ़ाई गई थी लेकिन वह फिर भी नाराज थीं। शिल्पा और चैनलों के साथ शो करना चाहती थीं जबकि उन्हें ऐसा करने से रोका जा रहा था। यह भी कहा गया कि शिल्पा ने कपिल शर्मा के साथ 'द कपिल शर्मा' शो के लिए यह सीरियल छोड़ा था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top