Home > Archived > कभी सेक्स स्कैंडल में फंसी थी ये अभिनेत्री, अब करण जौहर की फिल्म में आएंगी नजर

कभी सेक्स स्कैंडल में फंसी थी ये अभिनेत्री, अब करण जौहर की फिल्म में आएंगी नजर

 Special News Coverage |  12 April 2016 2:29 PM GMT

श्वेता बासु


मुंबई : कभी सेक्स स्कैंडल में फंसी अभिनेत्री श्वेता बासु को फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी एक आगामी फिल्म के लिए साइन किया है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी हैं। हालांकि फिल्म के नाम के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

इसके अलावा यह भी खबर है कि श्वेता बासु 15 साल के बाद बालाजी के सीरियल 'चंद्रगुप्त मौर्य' से छोटे पर्दे पर भी वापसी कर रही हैं। सीरीयल की शूटिंग बहुत जल्दी ही शुरू होने की बात है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री के पिता अनुज प्रसाद ने दी।


श्वेता बासु ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बालाजी के धारावाहिक 'कहानी घर घर की' से की थी। इस सीरियल में वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थीं। इसके बाद वह फिल्म 'मकड़ी' और 'इकबाल' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। श्वेता को फिल्म 'मकड़ी' में बेहतरीन एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

आपको बता दें 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में श्वेता बासु का नाम आया था। दो महीने तक रेस्क्यू होम में गुजारने के बाद वह घर लौटीं थीं। हालांकि बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top