Home > श्रीदेवी की बेटी खुशी ने भद्दे कमेंट्स पर कुछ यूं दिया जवाब

श्रीदेवी की बेटी खुशी ने भद्दे कमेंट्स पर कुछ यूं दिया जवाब

 Special News Coverage |  2016-01-14 08:51:04.0

Khushi kapoor


मुंबई : अकसर सोशल साइट्स पर सितारों के बच्चे अपनी फोटोज शेयर करते देखे गए हैं। अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर चर्चा में हैं। खुशी वैसे तो हमेशा अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन पहली बार उन्होंने बोल्ड कमेंट्स दिए हैं।

मौका डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया की बर्थडे पार्टी का था। खुशी और आलिया बेस्ट फ्रैंड हैं। इसी बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज खुशी ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिस पर लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट्स कर दिए। ऐसे में खुशी का नाखुश होना लाजिमी था। असल में लोगों ने उनकी फिगर और लुक्स पर भी कमेंट्स कर दिए।


khushikapoorr instagram

खुशी ने न सिर्फ नाराजगी जताई, बल्कि एक फोटो शेयर करते हुए मैसेज के जरिए लोगों को सबक भी सिखाया। उन्होंने पोस्ट पर लिखा- मैं अपनी फोटो इसलिए शेयर करती हूं, क्योंकि मुझे खुद पर पूरा भरोसा है। मुझे यह करना अच्छा लगता है। मैं न तो शो ऑफ करने के लिए करती हूं, ना ही किसी को दिखाने के लिए। वैसे भी किसी हक नहीं बनता कि वो किसी की ड्रेस, लुक्स और फिगर पर कमेंट करे, क्योंकि इनसे किसी का कैरेक्टर जस्टीफाई नहीं किया जा सकता।

पार्टी की जो फोटोज शेयर की गई थी। उनमें सेलिबेशन जैसी कोई चीज नहीं नजर आ रही थी। न केक था, ना ही सेलिब्रेशन का अंदाज। खुशी और उनकी फ्रैंड ये फोटोज बेहद ही सेंसुअल लुक में थीं। पिछले दिनों इसी तरह का मामला पूजा बेदी की बेटी आलिया का भी सामने आया था और खूब कंट्रोवर्सी हुई थी। इस पर आलिया ने एक बोल्ड ब्लॉग लिखकर अपने आलोचकों को जवाब दिया था।

Tags:    
Share it
Top