Home > 'प्रेम रतन धन पायो' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी

'प्रेम रतन धन पायो' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी

 Special News Coverage |  2015-11-13 11:15:27.0

Prem Ratan Dhan Payo


मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान और सोनम कपूर स्टारर 'प्रेम रतन धन पायो' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत मिली है। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 40 करोड़ की कमाई की है। यह आंकड़ा खुद प्रमे रतन धन पायो के ट्विवटर हैंडल पर जारी किया गया है।

वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, पहले दिन हिंदी वर्जन की कमाई का आंकड़ा 40.35 करोड़ रुपए है। उन्होंने ट्वीट किया है, "#PremRatanDhanPayo collects ₹ 40.35 cr on Day 1. Hindi version only... Tamil and Telugu biz being compiled... OUTSTANDING START!". इस हिसाब से यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बॉलीवुड फिल्म बनी है।








इस तरह इस फिल्म ने किंग खान शाहरूख और आमिर खान को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड शाहरूख खान की फिल्म 'हैपी न्यू ईयर' के पास था। किंग खान की इस फिल्म ने पहले दिन 44.97 करोड़ की कमाई की थी। प्रेम रतन धन पायो ने शाहरूख की इस फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। क्योंकि 40 करोड़ नेट कमाई इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने की है। अभी तमिल और तेलगू वर्जन की कमाई का इंतजार है।

इतना ही नहीं सलमान खान कमाई के मामले में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने से भी आगे निकल गए हैं। आमिर खान की फिल्म 'पीके' ने पहले दिन 38 करोड़ की कमाई की थी। दबंग खान की इस फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई करके 'पीके' को भी पीछ छोड़ दिया है।

इस तरह सलमान खान ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। साल 2015 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड सलमान की ही फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के नाम था। बजरंगी भाईजान ने पहले दिन 27.25 करोड़ की कमाई की थी।

Share it
Top