Home > Archived > बिग बी के बारे में रामगोपाल वर्मा ने दिया हैरान करने वाला बयान

बिग बी के बारे में रामगोपाल वर्मा ने दिया हैरान करने वाला बयान

 Special News Coverage |  7 Dec 2015 3:10 PM GMT

Amitabh Bachchan and ram gopal varma


मुंबई : विवादों से नाता रखने वाले बॉलीवुड के फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। अब रामगोपाल वर्मा ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर विवादित बयान दिया है।

रामगोपाल वर्मा का कहना है कि फिल्म निशब्द और आग में अमिताभ को लेना उनकी बडी भूल थी। रामगोपाल वर्मा ने उनकी पुस्तक गन्स एंड थाइज में लिखा है कि उन्हें इस बात का हमेशा पछतावा रहेगा कि उन्होनें अमिताभ को निशब्द और आग के लिए चुना।


रामगोपाल वर्मा का कहना है कि दोनों ही फिल्मों में अमिताभ ने अपना बेस्ट नहीं दिया। रामगोपाल वर्मा ने अपनी पुस्तक में यह भी लिखा है कि एक दिन निशब्द की शूटिंग के दौरान अमितजी का मैकअप मैन रामगोपाल वर्मा के पास आया और कहा कि यह फिल्म नहीं चलेगी क्योंकी कोई भी अमिताभ को इस रूप में देखना पसंद नहीं करेगा।

साथ ही रामगोपाल वर्मा ने यह भी लिखा है कि एक अभिनेता के तौर पर अमिताभ कभी भी फेल नहीं हुए हैं। यह केवल डायरेक्टर्स की ही बात रही होगी उनकी कला को ठीक से प्रस्तुत नहीं कर सके।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top