Top
Breaking News
Home > Archived > एक दूसरे से जुदा होंगे रश्मि और नंदिश, ले रहे हैं तलाक

एक दूसरे से जुदा होंगे रश्मि और नंदिश, ले रहे हैं तलाक

 Special News Coverage |  29 Dec 2015 12:49 PM GMT




मुंबई : कई उतार-चढ़ाव के बाद टेलीविजन की ये जोड़ी तलाक लेने वाले हैं। जी हां, छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी रश्मि देसाई और नंदिश संधू जल्द तलाक लेने वाले हैं। उनके बहुप्रचारित झगड़े और दरार को देखते हुए यह बहुत चौंकाने वाली खबर नहीं हैं।

12 फरवरी 2012 में परिणय सूत्र में बंधे रश्मि और नंदिश ने आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दायर की है। इस खबर की पुष्टी करते हुए रश्मि ने कहा, "हाँ, तलाक की कार्यवाही शुरू कर दी है। हमने अपनी तरफ से इस शादी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन इस रिश्ते में आईं दरार को हम भर नहीं पाएं।


उन्होंने कहा, अगर दो लोग एक-साथ खुश नहीं है तो एक दूसरे को पीड़ा देने से रिश्ते को खत्म कर देना की बेहतर है। हमने एक दूसरे को विवाह के बंधन से मुक्त कर देने का फैसला कर लिया है।

वहीं नंदिश ने बताया, रश्मि ने पिछले साल भी मुझसे तलाक के लिए कहा था लेकिन मैंने उसे हमारी शादी को एक और मौका देने के लिए राजी कर लिया था। मैने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की हमारी शादी को बचाने की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और जब रश्मि ने इस बार फिर से तलाक के लिए पूछा तो मैं खुद को रोक नही पाया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it