Top
Home > Archived > असहिष्णुता वाले बयान पर शाहरुख खान ने मांगी माफी, कहा- देश में सबकुछ ठीक

असहिष्णुता वाले बयान पर शाहरुख खान ने मांगी माफी, कहा- देश में सबकुछ ठीक

 Special News Coverage |  16 Dec 2015 1:33 PM GMT

Shahrukh khan intolrance


मुंबई : फिल्म 'दिलवाले' रिलीज होने से पहले लगता शाहरुख खान को देश में सब कुछ ठीक नजर आने लगा है। प्रमोशन के लिए एक टीवी शो में पहुंचे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने असहिष्णुता वाले बयान पर माफी मांगी है। शाहरुख खान का कहना है कि भारत में सबकुछ सही है।

शाहरुख ने कहा कि देश में असहनशीलता नहीं है, सब कुछ ठीक है। असहिष्णुता वाले बयान पर शाहरुख ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा। यदि किसी को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि मेरे साथ कभी भी असहिष्णुता नहीं हुई। मैं देशभक्त हूं और बहुत खुश हूं।


गौरतला है कि शाहरुख खान ने पिछले महीने अपने जन्मदिन पर असहिष्णुता के मामले पर बयान दिया था। एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि मुझे लगता है कि असहिष्णुता बढ़ रही है। शाहरुख के इस बयान को उस दौरान देश में असहिष्णुता के सवाल पर अवॉर्ड लौटाने वाले कलाकार और बुद्धिजीवियों के समर्थन के तौर पर देखा गया था। इस मामले में शाहरुख का जमकर विरोध हुआ था।

गौरतलब है कि शाहरुख की बहुचर्चित फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है। शाहरुख के इस बयान को भी फिल्म की रिलीज से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि शाहरुख ने कहा कि उनकी माफी का फिल्म की रिलीज से कोई लेना देना नहीं है।

18 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म ‘दिलवाले’ का टोटल बजट प्रिंट व प्रचार के 25 करोड़ मिलाकर करीब 175 करोड़ हो रहा है। माना जा रहा है कि ये फिल्म लगभग 3200 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज होगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it