Top
Home > Archived > तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप

 Special News Coverage |  19 Oct 2015 5:18 AM GMT

386452-vishal-thakkar-2


मुंबई : कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके विशाल ठक्कर नाम के एक एक्टर के खिलाफ एक टीवी अभिनेत्री के साथ कथित तौर पर रेप करने का मामला दर्ज किया गया है।

चारकोप थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहां के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रामचंद्र गायकवाड़ ने बताया कि विशाल के खिलाफ रेप से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी है और उसने आरोप लगाया है कि विशाल ने अपने घर में उसके साथ रेप किया। ऐक्ट्रेस ने बताया कि वह विशाल से प्यार करती थी पर विशाल अच्छा बर्ताव नहीं करता था इसलिए वह विशाल से दूर चली गई थी। दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ऐक्ट्रेस ने कहा कि विशाल ने उन्हें उसके जन्मदिन पर बुलाया और अपने रिश्ते के बारे में एक बार फिर से सोचने के लिए बोला।


विशाल ने उस दौरान ऐक्ट्रेस के साथ शारीरिक शोषण करने की कोशिश की ऐक्ट्रेस किसी तरह से वहा से बच पाई और पास के पुलिस स्टेशन में जाकर FIR दर्ज कराई। हालांकि विशाल अभी तक गिरफ्तार नहीं किए गए है।

खबरों के अनुसार विशाल लिव इन रिलेशनशिप में थे। इस मामले के पुलिस ने आईपीसी की धारा 376(रेप), 420(धोखाधड़ी), 323, 509,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि विशाल टैंगो चार्ली, चांदनी बार, मुन्नाभाई एमबीबीएस जैसी फिल्मों और मशहूर कॉमेडी सीरियल "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में काम कर चुके हैं।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it