Home > Archived > प्रत्यूषा बनर्जी पर बनेगी फिल्‍म, ये एक्ट्रेस निभाएगी लीड रोल

प्रत्यूषा बनर्जी पर बनेगी फिल्‍म, ये एक्ट्रेस निभाएगी लीड रोल

 Special News Coverage |  18 April 2016 11:13 AM GMT

प्रत्यूषा बनर्जी

मुंबई : टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत की गुत्‍थी लगातार उलझती जा रही है। वहीं दूसरी तरफ उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने का ऐलान भी कर दिया गया है। अब तक इस केस में जितने चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं, उसको लेकर टाइटल भी सटीक रखा गया है। यह होगा 'हर पल है यहां धोखा।

फिल्म में तनिषा सिंह प्रत्यूषा बनर्जी के रोल में नजर आएगी। तनिषा पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस है। उन्होंने दक्षिण की फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। तनिषा ने तेरी फितरत पूरी कर ली है जो जल्द ही रिलीज होगी।


tanisha

ग्रीन लव्स स्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और सुधा फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म हर पल है यहां धोखा का मुहूर्त मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित चार बंगाल के जीप ट्रैक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में धूमधाम से मनाया गया। फिल्म का डायरेक्शन मुकशे नारायण अग्रवाल कर रहे हैं जिनकी दो फिल्में तेरी फितरत और इश्क बरसा दे पिया रीलिज के लिए तैयार है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। फिलहाल मुंबई में इसके सॉन्ग की रिकॉडिंग की गई।

इस फिल्म में प्रत्यूषा बनर्जी के बॉय फ्रेंड राहुल राज सिंह का रोल श्रवण राघव करेंगे। तनिषा और श्रवण के अलावा,आर्यन वैद और साहिल प्रभाकर भी फिल्म में अहम रोल में दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि एक अप्रैल को प्रत्यूषा बनर्जी अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाई गई थीं। वो पंखे से लटकी मिली थीं। फिलहाल शक की सुई ब्वॉयफ्रेंड राहुल पर ही है, जिस पर प्रत्यूषा को खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज हो चुका है। इस बीच, राहुल की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है। इससे पहले उनकी गिरफ्तारी पर 18 अप्रैल तक रोक लगा दी गई थी।

Tags:    
Share it
Top