Top
Home > Archived > खूबसूरती के लिए मुझे भरपूर सेक्स की जरूरत है - थालिया

खूबसूरती के लिए मुझे भरपूर सेक्स की जरूरत है - थालिया

 Special News Coverage |  16 Jan 2016 6:41 AM GMT

खूबसूरती के लिए मुझे भरपूर सेक्स की जरूरत है - थालिया
x

मैक्सिकन सिंगर थालिया ने अपनी फिटनेस और शानदार फिगर का राज खोलते हुए सुर्खियां बटौरी है। थालिया अपने जवां शरीर और चमकते चेहरे को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता। ये सिंगर 20 या 25 या 30 सालों की नहीं, बल्कि पूरे 44 साल की है।

इस उम्र में भी अपने शानदार फिगर और फिटनेस को मेनटेन रखने का राज खोलते हुए थालिया ने एक इंटरव्यू में गजब की बात कही है। थालिया का कहना है कि उनकी इस फिटनेस का सबसे बड़ा राज सिर्फ सेक्स है, जिसका सुझाव उन्हें उनकी एक फिटनेट टीचर ने दिया था।


थालिया के मुताबिक समय पर सेक्स भी लोगों को खूबसूरत बनाता है। उन्होंने दावा किया कि एक रात वो कम से कम 50 बार चर्मोत्कर्ष तक पहुंची है। गौरतलब है कि थालिया एक मशहूर गायिका हैं, जिनकी उम्र 44 साल हो गई हैं। उनके पति का नाम टॉमी मोटोला है, जो खुद एक संगीतकार हैं और उनकी उम्र 67 साल है।

खूबसूरत फिगर की मालकिन थालिया का कहना है कि सेक्स हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग है। अपनी खूबसूरती और फिटनेस को बनाए रखने के लिए हम भले ही जिम जाएं या न जाएं, पर सेक्स जरूर करना चाहिए। इससे शरीर से फालतू प्रोटीन बाहर निकाल आता है।


थालिया ने कहा कि सेक्स में भी जिम में की जाने वाली एक्सरसाइज के समान ही एनर्जी खर्च होती है, जो शरीर और फिटनेस के किए फायदेमंद होती है। खास बात ये है कि इससे लोग अपनी फिटनेस को मेनटेन रखने के साथ ही खुश भी रह सकते हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it