Home > Archived > पहले शो में कुछ यूं उड़ाई, कपिल शर्मा ने केजरीवाल की खिल्ली

पहले शो में कुछ यूं उड़ाई, कपिल शर्मा ने केजरीवाल की खिल्ली

 Special News Coverage |  25 April 2016 10:11 AM GMT

पहले शो में कुछ यूं उड़ाई, कपिल शर्मा ने केजरीवाल की खिल्ली

दिल्ली: 23 अप्रैल को टेलिकास्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में होस्ट कपिल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का जमकर मजाक उड़ाया। स्टेज पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौजूदगी में कपिल शर्मा ने धरने से लेकर मफलर तक केजरीवाल और उनसे जुड़ी कई बातों पर चुटकी ली। कपिल के जोक्स पर दिल्ली के स्टेडियम में बैठी ऑडियंस ने खूब तालियां भी बजाईं।

कपिल शर्मा के जोक्स के बहाने ट्विट कर लोग अरविंद केजरीवाल की यह कहकर खिंचाई कर रहे हैं कि अगर कपिल के जोक्स दिल्ली के सीएम ने सुन लिए तो वह अनशन पर बैठ जाएंगे। सुनील ग्रोवर जब महिला पुलिस इंस्पेक्टर बनकर आए तो उन्होंने कहा कि हर खांसने वाला केजरीवाल नहीं होता। जब कपिल ने महिला पुलिस इंस्पेक्टर से कहा कि तुम्हारी शिकायत सीएम को कर देंगे तो ग्रोवर न कहा कि सीएम को क्या शिकायत करेंगे उनके अंडर में दिल्ली पुलिस नहीं आती। मैं तो हरियाणा से हूं।


कपिल ने कहा कि दिल्ली के लोग न्यूज चैनल देखकर मौसम का अंदाजा लगाते हैं। अगर टीवी पर अरविंद केजरीवाल मफलर पहने हुए हैं तो समझ जाते हैं सर्दी आ गई है। कपिल शर्मा ने दिल्ली सरकार की ऑड-ईवन स्कीम का भी मजाक उड़ाया। उन्होंने दर्शकों से पूछा कि क्या यह स्कीम आम इंसानों पर भी लागू होना चाहिए कि एक दिन महिला बोले और एक दिन पुरुष बोलें।

शो में कपिल और उनकी पूरी टीम ने सभी को जमकर एंटरटेन किया। हमेशा की तरह कपिल ने अपने ह्यूमर से सभी का दिल जीत लिया। कपिल ने साबित कर दिया की वो ही कॉमेडी के रियल किंग हैं। माना जा रहा था कि कपिल भी अपने पहले एपिसोड में अपने कॉम्पटीटर कृष्णा अभिषेक की तरह उनका मजाक बनाते हैं या नहीं। लेकिन कपिल ने अपनी गरीमा को ध्यान में रखते हुए ऐसा कुछ नहीं किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top