Home > लंबे अफेयर के बाद अलग हुए करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

लंबे अफेयर के बाद अलग हुए करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

 Special News Coverage |  2016-05-08 08:08:58.0

Upen Patel and Karishma Tanna


मुंबई : साल 2016 में बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन जगत, ब्रेकअप की खबरें चल रहीं है उसका सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसी क्रम में एक और मशहूर जोड़ी का नाम जुड़ गया है, जी हाँ, रिएलिटी शो बिग बॉस 8' में शुरू हुई करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की लव स्टोरी का The End हो गया है। इसकी पुष्टि खुद उपेन ने कर दी है।

पटेल ने ट्विटर पोस्ट के जरिये अलगाव की खबर की पुष्टि की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘‘मैं और करिश्मा अलग होने को लेकर सहमत हो गये हैं। आपके प्यार के लिए शुक्रिया। ''





इतना ही नहीं उपेन ने तो 'नच बलिए 7' के सेट पर करिश्मा को प्रपोज करते हुए इंगेजमेंट रिंग पहनाई थी। और बता दें कि अब उपेन ने ही ट्विटर पर ब्रेकअप का ऐलान करते हुए लिखा,' मैं और करिश्मा अलग होने को लेकर सहमत हो गए हैं।

उपेन के इस ट्वीट के बाद करिश्मा ने भी पोस्ट लिखा, ' जब आप किसी परेशानी का हल न ढूंढ पाएं तो हो सकता है वो ऐसी समस्या है जिसका कोई समाधान ही नहीं है। इस सच को स्वीकार करना होगा।'

आपको बता दें 'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद उपेन और करिश्मा को कई मौकों पर साथ देखा गया। कहीं वे लंदन की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आए तो कहीं, उपेन के बर्थडे पर करिश्मा उन्हें Kiss करती दिखाई दीं।

हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी इसकी वजह के बारे में नहीं बताया है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि रिश्ता शादी की ओर बढ़ने वाला ये रिश्ता दो साल में ही खत्म होने की कगार पर आ गया।

Tags:    
Share it
Top