Home > Archived > सबसे बड़े डाकू पर बनी फिल्म वीरप्पन का ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO

सबसे बड़े डाकू पर बनी फिल्म 'वीरप्पन' का ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO

 Special News Coverage |  18 April 2016 1:40 PM GMT

रामगोपाल वर्मा



मुंबई : रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'वीरप्पन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर सन्नाटे के बीच बिना किसी डायलॉग के खून खराबे से लैस है। इसमें कोई दो राय नहीं कि इस फिल्म से राम गोपाल वर्मा एक बार फिर धमाका करने वाले हैं। फिल्म की कहानी भारत के सबसे बड़े डाकू वीरप्पन की है।

बता दें कि फिल्म की कहानी भारत के सबसे बड़े डाकू वीरप्पन की है। 2004 में को एसटीएफ ने कर्नाटक और तमिलनाडु की सीमा से लगे जंगल में मुठभेड़ के दौरान चंदन तस्कर वीरप्पन को मार गिराया था। इस दौरान वीरप्पन ने हजारों जानें ली, साथ ही हाथियों के दांत का अवैध व्यापार भी करता रहा। राम गोपाल वर्मा ने अपने फिल्म के ट्रेलर में सभी घटनाओं को खूबसूरती से पिरोया है।


वीरप्पन हिंदी के अलाव कन्नड़, तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म में वीरप्पन का किरदार संदीप भारद्वाज ने निभाया है और क्या शानदार निभाया है। कोई शक नहीं कि आपको उनसे नफरत हो जाएगी।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर सचिन जोशी हैं वहीं, फिल्म का निर्देशन रामगोपाल वर्मा ने किया है। यह फिल्म अनुराग कश्यप की फिल्म 'रमन राघव' के साथ ही 27 मई को रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर...

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top