Home > Archived > ..जब सरकारी वेबसाइट पर दिखा सनी लियोन का न्यूड फोटो, मचा हड़कंप

..जब सरकारी वेबसाइट पर दिखा सनी लियोन का न्यूड फोटो, मचा हड़कंप

 Special News Coverage |  26 April 2016 12:10 PM GMT

सनी लियोन
सनी लियोन


नई दिल्ली : हैदराबाद नगर निगम के अधिकारी उस वक्त सकते में आ गए जब उन्होंने नगर निगम की वेबसाइट पर सनी लियोन का न्यूड फोटो देखा। सनी लियोन की फोटो वेबसाइट के सिर्फ होम पेज पर ही नहीं बल्कि हर पेज पर थे और पूरे स्क्रीन पर फ्लैश हो रहे थे।

इस फोटो से जहां सभी अधिकारी हैरान हुए वहीं ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ऑफसाईट रियल टाईम माॅनिटरिंग सिस्टम भी प्रभावित हुआ। तकनीकी टीम ने इसे हटाने के लिए काफी मशक्कत की, लेकिन उनकी लाख कोशिशों के बावजूद काफी देर तक वेबसाइट पर दिखती रही। यह घटना सोमवार (25 अप्रैल) की है। जैसे ही सनी की तस्वीर साइट पर नजर आई, इस वेबसाइट पर विजिटर्स की संख्या 16 गुणा बढ़ गई।

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के एक अधिकारी ने बताया कि साइट को सेंटर ऑफ गुड गवर्नेंस मेनटेन करता है, ऐसे में सारी जिम्मदारी उसी की बनती है। हालांकि सोमवार की शाम तक यह कंफर्म कर दिया गया कि वेबसाइट को हैक कर लिया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक नगर निगम के किसी कर्मचारी ने डेटा से छेड़छाड़ की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top