Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > Dhaakad Teaser : पावरफुल एक्शन अवतार में कंगना रनौत, रौंगटे खड़े कर देगा धाकड़ का टीजर

Dhaakad Teaser : पावरफुल एक्शन अवतार में कंगना रनौत, रौंगटे खड़े कर देगा धाकड़ का टीजर

45 सेकेंड के टीजर वीडियो में आग और गोलियों की आवाज से भरे डार्क सीन्स देखने को मिल रहे हैं. आग की लपटों के बीच कंगना किसी को बंदूक की गोलियों से भून रही हैं.

 Special Coverage News |  9 Aug 2019 8:31 AM GMT  |  दिल्ली

Dhaakad Teaser : पावरफुल एक्शन अवतार में कंगना रनौत, रौंगटे खड़े कर देगा धाकड़ का टीजर

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ का टीजर वीडियो आउट हो गया है. टीजर देखकर साफ है कि इस बार कंगना का पावरफुल एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. रजनीश राजी घई ने फिल्म का डायरेक्शन किया है. सोहिल मकलाई फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये मूवी 2020 में दिवाली पर रिलीज होगी.

45 सेकेंड के टीजर वीडियो में आग और गोलियों की आवाज से भरे डार्क सीन्स देखने को मिल रहे हैं. आग की लपटों के बीच कंगना किसी को बंदूक की गोलियों से भून रही हैं. कंगना खून से सनी नजर आ रही हैं. चेहरे पर गुस्सा और निडर अंदाज, कंगना का एक्शन अवतार रौंगटे खड़ा कर देगा.

बता दें कि कंगना रनौत उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्हें अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है. इस फिल्म में ये साफ देखने को मिल रहा है.


बता दें कि धाकड़ के टीजर वीडियो को यूट्यूब से हटा दिया गया है. इसके पीछे के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि, कंगना रनौत की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो अभी भी है.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, फिल्म के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, "टीजर के लिए जिन बंदूकों का इस्तेमाल किया गया था वे असली और बहुत भारी थीं. एक गन को उठाने में मेरी सारी ताकत लग गई. मुझे ये उठाते हुए संघर्ष करते देख मेरे डायरेक्टर रेजी को काफी मजा आया और वे बहुत हंसे. उम्मीद है कि निर्देशक मुझे फिल्म की शूटिंग के लिए डमी गन का इस्तेमाल करने देंगे."

इससे पहले कंगना ने कहा था- "धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म होगी, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक टर्निंग प्वॉइंट होगी. ये एक तरह की फीमेल लीड वाली एक्शन फिल्म है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग भारत में कई लोकेशंस के अलावा हॉन्ग-कॉन्ग और थाइलैंड में होगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top