लाइफ स्टाइल

अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए बदला अपना लुक, हैरत में फैंस - पहचानना है मुश्किल

Special Coverage News
3 Oct 2019 7:01 AM GMT
अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए बदला अपना लुक, हैरत में फैंस - पहचानना है मुश्किल
x
फिल्म 'लक्ष्मी बम' 22 मई 2020 को ईद के मौके पर रिलीज होगी?

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही तमिल फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक 'लक्ष्मी बम' में नजर आएंगे. आज अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'लक्ष्मी बम' से अपने किरदार का लुक शेयर किया है. फिल्म 'लक्ष्मी बम' 22 मई 2020 को ईद के मौके पर रिलीज होगी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर लुक शेयर करते हुए लिखा, 'Navratri is about bowing to the inner goddess and celebrating your limitless strength. On this auspicious occasion, I am sharing with you my look as Laxmmi. A character I am both excited and nervous about... but then life begins at the end of our comfort zone... isn't it?


आने वाला साल अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए काफी अच्छा बीतने वाला है क्योंकि साल 2020 में उनकी चार हाई-प्रोफाइल फिल्में आनी वाली हैं और हर प्रोजेक्ट में अक्षय एक भिन्न अवतार में नजर आएंगे. जहां 'लक्ष्मी बॉम्ब' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है तो वहीं 'पृथ्वीराज' दीवाली के मौके पर दर्शकों का दिल बहलाने आ रही है और इसके साथ ही 'बच्चन पांडे' क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. यानि कि अगले साल के त्यौहारों में अक्षय अपने प्रशंसकों को अपनी बेहतरीन फिल्मों का तोहफा देने जा रहे हैं.

अभी कुछ वक्त पहले रिलीज हुए 'बच्चन पांडे' के पोस्टर में अक्षय काले रंग की लुंगी, गले में सोने की चेन, माथे पर विभूति लगाए मूंछों के साथ नजर आए. 'लक्ष्मी बॉम्ब' के फर्स्ट लुक में अक्षय अपनी आंखों में काजल लगाते नजर आए थे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story