Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > आलिया भट्ट ने बताया कब की पहली Kiss, कब हुआ था पहला ब्रेकअप, देखिए- VIDEO

आलिया भट्ट ने बताया कब की पहली Kiss, कब हुआ था पहला ब्रेकअप, देखिए- VIDEO

एक विडियो सामने आया है जिसमें आलिया अपने पहले सिलेब क्रश, गर्ल क्रश, पहली किस और पहले ब्रेकअप के बारे में बता रही हैं

 Arun Mishra |  8 Sep 2018 6:21 AM GMT  |  दिल्ली

आलिया भट्ट ने बताया कब की पहली Kiss, कब हुआ था पहला ब्रेकअप, देखिए- VIDEO

मुंबई : पिछले काफी समय से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे हैं। आजकल वह उनके साथ बुल्गारिया में अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। आलिया ने अपना बॉलिवुड डेब्यू करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से साल 2012 में किया था। उसके बाद से कई लोगों के साथ उनके लिंकअप की खबरें सामने आती रही हैं।

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके अफेयर के चर्चे थे। इसके बाद उनका नाम वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। अब एक पुराना विडियो सामने आया है जिसमें आलिया अपने पहले सिलेब क्रश, गर्ल क्रश, पहली किस और पहले ब्रेकअप के बारे में बता रही हैं। अगर ऐसा मानें कि वह सिद्धार्थ को डेट कर रहीं थीं तो इस विडियो में आलिया के मुताबिक. सिद्धार्थ उनके पहले ब्रेकअप नहीं थे और न ही उन्होंने सबसे पहली बार उन्हें किस किया था।

आप भी देखिए VIDEO -



मशहूर फिल्म क्रिटिक कोमल नहाटा को दिए गए इस इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि सबसे पहले उन्होंने अपने स्कूल के दिनों में यह अफवाह अपने बारे में सुनी थी कि वह किसी लड़के को डेट कर रही हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनका पहला क्रश बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान थे जबकि उनकी पहली गर्ल क्रश करीना कपूर थीं। आलिया यहीं नहीं रुकीं उन्होंने यह भी बताया कि पहली बार उन्होंने कब किस किया था।

आलिया ने बताया कि वह केवल 17 साल की थीं जब उन्होंने पहली बार किसी को किस किया था और जब 18 साल की थीं तब उनका पहला ब्रेकअप हुआ था। उन्होंने बताया कि इस ब्रेकअप के बाद वह बहुत रोई थीं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि जिस व्यक्ति से उनका पहला ब्रेकअप हुआ था, उसी को उन्होंने किस किया था या नहीं लेकिन इतना तो पक्का है कि यह सब तभी हुआ था जब वह स्कूल में थीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top