Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > #MeToo सुभाष घई पर अब इस एक्ट्रेस ने लगाया सनसनीखेज आरोप, मामला दर्ज

#MeToo सुभाष घई पर अब इस एक्ट्रेस ने लगाया सनसनीखेज आरोप, मामला दर्ज

इससे पहले सुभाष घई पर एक महिला ने आरोप लगाया कि पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाया और उसके बाद उन्होंने उसका रेप किया?

 Special Coverage News |  14 Oct 2018 7:06 AM GMT  |  दिल्ली

#MeToo सुभाष घई पर अब इस एक्ट्रेस ने लगाया सनसनीखेज आरोप, मामला दर्ज

मुंबई : 'मी टू कैंपेन' के तहत यौन उत्पीड़न के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई का नाम भी जुड़ गया है। फिल्म अभिनेत्री केट शर्मा ने उनके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। शर्मा ने आरोप लगाया है कि सुभाष घई ने उनका पीछा किया और उनके साथ जबरदस्ती की। केट शर्मा ने आरोप लगाया है कि सुभाष घई ने अगस्त में उन्हें अपने पास बुलाया और मसाज करने के लिए कहा, इस दौरान वहां 5-6 लोग मौजूद थे। मैंने उनका मसाज किया और हाथ धोने के लिए चली गई, लेकिन तभी सुभाष घई मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया, इस दौरान उन्होंने मुझे किस करने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने केट शर्मा की एफआईआर दर्ज कर ली है।

आपको बता दें कि इससे पहले सुभाष घई पर एक महिला नेआरोप लगाया कि घई ने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाया और उसके बाद उन्होंने उसका रेप किया। महिला ने बताया कि एक शाम रिकॉर्डिंग करते हुए देर रात हो गई, सुभाष घई ने ड्रिंक लेने की सोची। उन्हें विस्की बहुत पसंद थी, जो उनकी कार में हमेश रहती थी, उन्होंने मुझे भी पीने को दी जिसमें उन्होंने कुछ मिला रखा था। इसके बाद मुझे सिर्फ इतना याद है कि मैं उनकी कार में बैठी और मुझे लगा कि वह घर ड्रॉप करेंगे। लेकिन वह मुझे होटल ले गए और मेरी हालत का फायदा उठाते हुए मेरा रेप किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top