लाइफ स्टाइल

जब प्रियंका को आया गुस्सा, अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास, VIDEO वायरल

Vikas Kumar
24 Feb 2018 7:21 AM GMT
जब प्रियंका को आया गुस्सा, अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास, VIDEO वायरल
x
इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने गुस्से में एक वाइन की गिलास को अपने सिर पर ही दे मारती है।

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने गुस्से में एक वाइन की गिलास को अपने सिर पर ही दे मारती है।

दरअसल, इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में अपनी सीरीज 'क्वांटिको' के सीजन-3 की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है वे एक गिलास में वाइन का सिप ले रही हैं लेकिन थोड़ी ही देर बाद वे गिलास को अपने सिर पर दे मारती हैं। उनका ये वीडियो काफी अजीब है लेकिन उन्होंने इस वीडियो शेयर करते हुए ये बात समझाई है कि आखिर उन्हें ऐसा करने पर क्यों मजबूर होना पड़ा है।

उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ऐसा तब होता है जब आप नाइन से वाइन तक काम करते हैं...इसे घर पर करने की कोशिश न करें। खराब दिन गुजरने के बाद मैंने यह फैसला लिया. Lol ओके ओके मैं इसे नहीं करूंगी।"



Next Story