Home > तब्बू ने किया खुलासा, अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई शादी

तब्बू ने किया खुलासा, अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई शादी

रोहित सेट्टी की फिल्म 'गोलमाल एगेन' दिवाली पर आ रही है और इसके प्रमोशन में फिल्म के सभी कालकार टीम जुट गयी है। इस दौरान तब्बू ने बताया कि अजय देवगन की वजह से...

 Vikas Kumar |  2017-10-12 13:20:56.0  |  मुंबई

तब्बू ने किया खुलासा, अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई शादी

मुंबई : रोहित सेट्टी की फिल्म 'गोलमाल एगेन' दिवाली पर आ रही है और इसके प्रमोशन में फिल्म के सभी कालकार टीम जुट गयी है। फिल्म में एक्टर्स तब्बू भी है, तब्बू भी फिल्म गोलमाल एगेन कि प्रमोशन कर रही है।

एक प्रमोशन के दौरान तब्बू ने बात-चित में बताया अपनी और अजय देवगन की दोस्ती के बारे में कि अजय की वजह से मेरी शादी नही हुई है। अजय ने मेरे लिए लड़का नही ढूंढा। जब इस बारे में अजय से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वह अब बड़ी हो गयी है तब्बू अपने लिए लड़का ढूंढ सकती है।

तब्बू ने बात करते हुए कहा कि अजय और उनकी एक अच्छी बांडिंग है हम एक अच्छे दोस्त है। जरुरी नही है कि सबके साथ एक जैसा रिश्ता तो हो ऐसा तो संभव नहीं है, दोस्त का जो रिश्ता मेरा अजय के साथ है और यही रिश्ता हम दोनों के बीच हमेशा रहेगा।

अजय देवगन ने भी अपने और तब्बू के बारे बताया कि वे और तब्बू के कजिन भाई तब्बू को लेकर काफी पजेसिव थे अगर उनकी तरफ कोई आँख उठा कर देख लेता तो हम दोनों उसकी बुरी हालत कर देते थे। किसी लड़के ने कभी तब्बू की तरफ आंख उठा कर देखने की हिम्मत तक नहीं की इसलिए तब्बू को किसी ने प्रोपोज ही नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि तब्बू के भाई उन्हें लेकर काफी पजेसिव रहते थे।

अजय देवगन ने बताया कि तब्बू के साथ काम करने में कोई दिक्कत नही होती है क्योंकि वह एक अच्छी अभिनेत्री है। मेरे साथ काम करने में तब्बू काफी कंर्फेटेबल रहती है। गोलमाल अगेन के सेट पर माहौल पिकनिक वाला था, तो खूब मस्तियां हुई हैं। तब्बू ने फिल्म में अच्छा काम किया उनकी कॉमेडी की टाइमिंग कमाल की है।

अजय देवगन और तब्बू फिल्म गोलमाल एगेन के प्रमोशन में जुटे फिल्म के निर्देशक रोहित सेट्टी है और फिल्म एक्टर तुषार कपूर, अरसद, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपडे और परिणीति चोपड़ा, संजय मिश्रा साथ में काम किया है। फिल्म 19 अक्टूबर को दिवाली पर रिलीज हो रही है।

Tags:    
Share it
Top