लाइफ स्टाइल

आखिर फफक फफक कर रो पड़े बोनी कपूर जब!

आखिर फफक फफक कर रो पड़े बोनी कपूर जब!
x
श्रीदेवी के अंतिम विदाई भी आज हरिद्वार में कर दी गई. उनकी अस्थियों का विसर्जित कर दिया गया.

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की अस्थियां आज हरिद्वार की गंगा नदी में विसर्जित की गईं. अस्थि विसर्जन के लिए दिवंगत अभिनेत्री के पति बोनी कपूर, देवर अनिल कपूर, राजनेता अमर सिंह और करीबी दोस्त मनीष मल्होत्रा हरिद्वार पहुंचे. विसर्जन से पहले पूजा करते वक्त बोनी कपूर कई बार फफक फफक कर रोते नजर आए.अपनी पत्नी श्रीदेवी को हरिद्वार में आखिरी विदाई देते वक्त बोनी के आंसू थम नहीं रहे थे. पूजा की पूरी प्रक्रिया को दौरान कई बार बोनी कपूर की आंखें नम हुईं.


अस्थि विसर्जन करने के दौरान बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर उनके साथ नजर आए. जब जब बोनी का हौंसला डगमगाया अनिल उन्हें सहारा देते नजर आए. गौरतलब है कि हरिद्वार से पहले अस्थियों का कुछ अंश रामेश्वरम में भी विसर्जित किया गया है. श्रीदेवी की अस्थियों को गंगा में प्रवाहित करते वक्त उनके देवर और कई फिल्मों में साथ काम करने वाले अभिनेता अनिल कपूर भी दुखी नजर आए. उनका चेहरा उनके मन के दुख को बयान कर रहा था.


आपको बता दें कि जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की अपने एक निजी रिश्तेदार की शादी के दौरान दुबई में बाथरूम में बाथटब में डूबकर मौत हो गई. इस मौत से पूरा कपूर परिवार दुखी है आज उनकी अस्थियों को हरिद्वार में गंगा में विसर्जन किया गया. इस मौके पर मौजूद उनके सभी इष्ट मित्र और परिजन गमगीन थे. सबके चेहरे पर श्रीदेवी के अचानक छोड़ के चले जाने का गम था.


Next Story