Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > तीनों सेना प्रमुखों ने साथ में देखी तानाजी, अजय देवगन बोले- आपका साथ मिलना मेरे लिए बड़ा सम्मान

तीनों सेना प्रमुखों ने साथ में देखी 'तानाजी', अजय देवगन बोले- आपका साथ मिलना मेरे लिए बड़ा सम्मान

 Arun Mishra |  20 Jan 2020 11:14 AM GMT  |  दिल्ली

तीनों सेना प्रमुखों ने साथ में देखी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म तानाजी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। इसी बीच देश की तीनों सेनाओं के प्रमुख भी यह फिल्म देखने पहुंचे। रविवार शाम थल सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे, नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने नई दिल्ली के सिनेमाहॉल में यह फिल्म देखी।

तीनों सेना प्रमुखों ने अजय देवगन के साथ फोटो भी खिंचवाई, जिसे नौसेना के पूर्व अधिकारी हरिंदर सिक्का ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस पर अजय देवगन ने कहा- सेना प्रमुखों का साथ मेरे लिए सम्मान की बात। तानाजी को मिले प्रेम के लिए आप सब का धन्यवाद।

फिल्म तानाजी 1670 में सिंहगढ़ किले में हुए मराठा-मुगल युद्ध पर आधारित है। इसमें तानाजी मालुसरे ने अदम्य साहस का परिचय दिया था।


पूर्व अधिकारी सिक्का की यह पोस्ट वायरल हो गई।



अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी

तानाजी बतौर अभिनेता अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी मालुसरे का लीड रोल निभाया है। उनकी रियल लाइफ पत्नी काजोल भी फिल्म में उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के किरदार में हैं। फिल्म में सैफ अली खान ने उदयभान राठौर और शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाई है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद 10 दिन में 160 करोड़ रुपए से ऊपर कमा लिए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it