Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > मिशन मंगल ने रचा इतिहास : 200 Cr क्लब में शामिल होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म बनी, सलमान का ये रिकॉर्ड तोड़ा

मिशन मंगल ने रचा इतिहास : 200 Cr क्लब में शामिल होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म बनी, सलमान का ये रिकॉर्ड तोड़ा

इसरो के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई पहले 5 दिन में कर ली थी।

 Special Coverage News |  13 Sep 2019 8:15 AM GMT  |  दिल्ली

मिशन मंगल ने रचा इतिहास : 200 Cr क्लब में शामिल होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म बनी, सलमान का ये रिकॉर्ड तोड़ा
x

मुंबई : 100 करोड़ी फिल्में देने वाले अक्षय कुमार के खाते में पहली 200 करोड़ी फिल्म का रिकॉर्ड जुड़ गया है। 'मिशन मंगल' ने चौथे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इसरो के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई पहले 5 दिन में कर ली थी।

फिल्म से जुड़े खास रिकॉर्ड : मिशन मंगल के नाम एक और रिकॉर्ड बना है। वह है स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्मों में से सबसे ज्यादा कमाई करने का। इसके पहले यह रिकॉर्ड सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर के नाम था। वहीं 2019 में 200 करोड़ कमाने वाली फिल्मों में भी मिशन मंगल चौथी फिल्म बन गई है। इसके पहले कबीर सिंह, भारत, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक इतना बिजनेस कर चुकी हैं।

गुरुवार को मिशन मंगल ने 63 लाख रुपये जमा किये, जिसके साथ फ़िल्म का नेट कलेक्शन 200.16 रुपये हो गया है। फ़िल्म चौथे हफ़्ते में मिशन मंगल ने 7.02 करोड़ का कलेक्शन किया। चौथे शुक्रवार को फ़िल्म ने 73 लाख रुपये, शनिवार को 1.40 करोड़ रुपये, रविवार को 2.10 करोड़ रुपये, सोमवार को 61 लाख रुपये, मंगलवार को 1.01 करोड़ रुपये और बुधवार को 54 लाख जमा किये थे। इसके साथ अक्षय ने एक और रिकॉर्ड बनाया है।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it