लाइफ स्टाइल

अक्षय को इस फिल्म के लिए मिलेंगे सौ करोड़ रुपये

Special Coverage News
7 Nov 2019 2:47 AM GMT
अक्षय को इस फिल्म के लिए मिलेंगे सौ करोड़ रुपये
x

हिंदी सिनेमा की चहल पहल से दूर लंदन में जा बसे फिल्म निर्माता वाशू भगनानी ने एक बार फिर बड़ा धमाका किया है। इंडस्ट्री में सुबह से चर्चा है कि उन्होंने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को अपनी अगली फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की डील दी है। ये फिल्म वाशू और निर्माता निर्देशक निखिल आडवाणी मिलकर बनाएंगे। निखिल की अगली फिल्म मरजावां जल्द रिलीज होने वाली है। हिंदी सिनेमा में किसी एक फिल्म के लिए इतनी बड़ी रकम की डील फिल्म से साइन करने वाले अक्षय पहले सितारे हैं, हालांकि एक फिल्म में इससे ज्यादा हिस्सा उनसे पहले सलमान खान और ऋतिक रोशन पा चुके हैं।

हिंदी सिनेमा में कभी प्रोड्यूसर नंबर वन का तमगा पाने वाले वाशू भगनानी अपनी फिल्में बड़े स्टार्स और अनदेखी लोकेशन्स पर बनाते रहे हैं। उनका मुंबई में विशाल रीयल इस्टेट का भी कारोबार रहा है और उत्तर प्रदेश के तमाम बड़े उद्योगपति उनकी फिल्मों में बतौर निवेशक पैसा भी लगाते रहे हैं। वाशू के करीबी बताते हैं कि उनके साथ कारोबार करने वाले किसी निवेशक का आज तक घाटा नहीं हुआ। वाशू की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ऑडियो कैसेट का हार्डवेयर बनाने वाले व्यापारी के रूप में हुई। वह टी सीरीज, टिप्स और तमाम दूसरी कंपनियों के लिए कैसेट की रील और उनके कवर बनाया करते थे।

बतौर निर्माता वाशू ने पहली फिल्म बनाई कुली नं. वन। इसके बाद उन्होंने हीरो नंबर वन, बीवी नंबर वन, शादी नंबर वन के अलावा बड़े मियां छोटे मियां, प्यार किया तो डरना क्या जैसी तमाम सुपर डुपर हिट फिल्मे बनाई हैं। अपने बेटे जैकी भगानानी को उन्होंने फिल्मों में बतौर हीरो लॉन्च किया। तमाम कोशिशों के बाद भी जब जैकी हिट नहीं हो सके तो उन्होंने फिल्म निर्माण के काम में जैकी को लगा दिया और इन दिनों ज्यादातर वक्त लंदन में ही बिताते हैं। हाल ही में मशहूर कवि कुमार विश्वास की लंदन में हुई राम कथा में भी वाशू भगनानी पहुंचे थे। अरसे से लो प्रोफाइल चल रहे वाशू भगनानी फिर से हिंदी फिल्मों में सक्रिय होने की योजना बनाते रहे हैं और इसी सिलसिले में उन्होंने अपनी फिल्म कुली नंबर वन को फिर से वरुण धवन के साथ बनाने का फैसला किया।

लेकिन, वाशू ने फिल्म कारोबार के मैदान में वापसी की जो बड़ी बिसात बिछाई है, उसमें उनके साथ मरजावां, सत्यमेव जयते और बाटला हाउस के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी भी शामिल हैं। वाशू ने अक्षय कुमार को अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म करने के लिए सौ करोड़ रुपये की एक डील कुछ समय पहले ऑफर की थी। सूत्र बताते हैं कि निखिल ने ये डील ओके करा दी है। इस बारे में अक्षय के आधिकारिक प्रवक्ता से जब बात हुई तो उन्होंने डील की रकम पर तो कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया लेकिन वाशू और अक्षय के बीच एक नई फिल्म को लेकर बातचीत होने की पुष्टि जरूर की।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story